May 23, 2022

32 साल पहले अरुणा ईरानी को पति से मिला है बड़ा धोखा, शादीशुदा जिन्दगी पर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

wp-header-logo-384.png

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री अरुणा ईरानी (Aruna Irani) को किसी परिचय की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस फिल्मों में अपने नेगेटिव किरदार को लेकर फेमस है और अपनी अदाकारी से फैन्स को खुश करना बखूबी जानती हैं। अरुणा के काम के बारे में तो हम सब जानते हैं लेकिन एक्ट्रेस की जिन्दगी के कुछ ऐसे सीक्रेट्स भी रहे हैं जो एक अनसुनी कहानी बन गयी है। टीवी पर अपने किरदार से सबको खुश रखने वाली अरुणा की असल जिन्दगी काफी मुश्किलों से भरा रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस राज के बारे में खुलकर बात की है और बताया कि उनके पति पहले से शादीशुदा थे। एक्ट्रेस की शादी 1990 में कुकू कोहली से हुई थी जब वह 40 साल की थी और उनके शादीशुदा जिन्दगी को 32 साल गुजर चुके हैं।
A post shared by Aruna Irani (@arunairanikohli)
अभिनेत्री ने अपने पति-फिल्म निर्माता कुकू कोहली के बारे में बात करते हुए बोली कि “हम एक-दूसरे से उस फिल्म के दौरान मिले, जिसमें हमने साथ काम किया था। उस फिल्म के दौरान, वह अन्य सभी अभिनेताओं को तब तक इंतजार करवाते थे जब तक कि धर्मेंद्र जी शूटिंग शुरू करने के लिए सेट पर नहीं आ जाते। और मुझे उस पर बहुत गुस्सा आता था क्योंकि मैं उस समय एक और फिल्म में भी काम कर रही थी।” एक्ट्रेस ने कहा कि “सेट पर हमारी काफी लड़ाई होती थी लेकिन धीरे -धीरे यह लड़ाई प्यार में बदल गया। मैं उनसे नाराज हो जाती थी तो वे मुझे मनाते थे और इस चक्कर में पता ही नही चला कि कैसे लफड़ा हो गया।”
A post shared by Aruna Irani (@arunairanikohli)
उन्होंने आगे कहा कि “कुकू ने मुझे यह भी नहीं बताया था कि जब हम मिले तो वह शादीशुदा था और एक बच्चे का पिता भी था। इसलिए हमारे रिश्ते के बारे में बात करना अच्छा नहीं लगा क्योंकि उनकी पहले से एक फैमिली थी और वह अपनी पहली पत्नी से तलाक न लेते हुए भी उनके साथ रहना चाहते थे।” एक्ट्रेस ने कहा, “अब मैं इसके बारे में बात कर रही हूं क्योंकि उनकी पहली पत्नी का कुछ महीने पहले निधन हो गया था।” इतना ही नही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि यही वजह थी कि उन्होंने कभी बच्चे न करने का फैसला भी किया था। पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि डॉक्टर ने उन्हें कहा था, “यह सही है कि आपने शादी की लेकिन आपके और बच्चे के बीच जनरेशन गैप बहुत ज्यादा हो जाएगा।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source