May 25, 2022

सूर्यकुमार यादव ने खतरनाक बल्लेबाजी करने के बाद सभी को किया 'नमस्ते', video हुआ वायरल

wp-header-logo-391.png

खेल। भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेली गई टी20 समेत वनडे सीरीज में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की ओर से शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली। सूर्यकुमार वनडे सीरीज (ODI Series) में सबसे ज्यादा रन जड़ने के मामले में पहले नंबर पर रहे। जबकि वह टी20 सीरीज (T20 Series) में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर रहे। सूर्यकुमार ने टी20 सीरीज के तीसरे और अंतिम मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ा। इस अर्धशतक जड़ने के बाद यादव ने खास अंदाज में सभी को आभार किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से अब वायरल हो रहा है।

सूर्यकुमार-वेंकटेश की ताबड़तोड़ पारी

सूर्यकुमार ने वेंकटेश के साथ मिलकर भारतीय टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया। सूर्यकुमार ने 7 छक्के और 1 चौके की मदद से 31 गेंदों में 65 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। जबकि इस दौरान वेंकटेश ने 19 गेंदों में नाबाद 35 रन जड़े थे। सूर्यकुमार ने अर्धशतक लगाने के बाद फैंस और ड्रेसिंग रूम में बैठे सभी खिलाड़ियों को नमस्ते किया। उनके इस शानदार सेलिब्रेशन का यह वीडियो सोशल मीडिया खूब देखा जा रहा है।
pic.twitter.com/UNUfkV8G1Z
बता दें कि सूर्य कुमार में टी20 सीरीज के 3 मुकाबलों में शानदार औसत के साथ 107 रन जड़े हैं। इस दौरान उनके बल्ले से इस सीरीज में 8 छक्के समेत 7 चौके निकले। अगर सूर्यकुमार इसी तरह शानदार प्रदर्शन करते रहे तो भारत के मिडिल ऑर्डर में वह अपनी जगह जरूर पक्की कर लेंगे।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source