July 5, 2022

यह कंट्रोवर्शियल सेलिब्रिटी है 'लॉक अप' की पहली कंटेस्टेंट, जिसपर कंगना की जेल में होगा अत्याचार

wp-header-logo-386.png

इन दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lockupp) सुर्ख़ियों में है। अपने बेबाक अंदाज के लिए पॉपुलर एक्ट्रेस इस शो में कंट्रोवर्शियल सेलिब्रिटीज पर अत्याचार करती नजर आएंगी। शो के प्रोमो से यह साफ़ जाहिर है कि कंगना अपने इशारों पर कंटेस्टेंट को नचाएंगी। शो के कंटेस्टेंट को लेकर काफी अटकलें लगे जा रही थी। इस बीच शो के पहले कंटेस्टेंट का खुलासा हो चुका है। यह शो 27 फरवरी से ऑन एयर होगा।
A post shared by ɴɪsʜᴀ ʀᴀᴡᴀʟ (@missnisharawal)
एक जारी प्रोमो से यह खुलासा हुआ कि इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर टीवी एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) शिरकत करेंगी। ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे टीवी शो से अपनी पहचान बनाने वाली निशा इस रियलिटी शो में आने के लिए बहुत उत्साहित हैं। शो के प्रोमो को शेयर करते हुए निशा ने कैप्शन में लिखा, “बहुत हुआ डेली शॉप का ड्रामा, अब शुरू होगा मेरी लाइफ का असली हंगामा। “
गौरतलब है कि निशा पॉपुलर टीवी एक्टर करण मेहरा की एक्स वाइफ हैं। 2021 में दोनों अलग हो गए थे और उस समय वे खूब सुर्खियां बटोरी थी। निशा रावल ने अपने पति पर बेवफाई और हाथपाई का आरोप लगाया था। यह शो 27 फरवरी को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा। फैन्स इस शो के लिए काफी उत्साहित हैं और शो के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं। रिपोर्ट्स की माने तो यह शो टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस की तरह होगा। इस शो में 16 कंट्रोवर्शियल सेलिब्रिटीज को एक जेल में बंद किया जाएगा और उनके जरुरत के सामानों को सीज कर लिया जाएगा।
शो में आखिर क्या होता है यह तो प्रीमियर के बाद ही पता चलेगा। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि एकता कपूर का यह शो फैन्स के बीच कितना धमाल मचाती है। शो के प्रोमो में कंगना काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का लुक काफी वाइल्ड है और उनकी अदाएं फैन्स को काफी इम्प्रेस कर रही है। कंगना के इस शो को लेकर काफी बज बनी हुई है और फैन्स के मन में कई सवाल हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source