June 29, 2022

भारत को मिला हार्दिक पांड्या से भी खतरनाक खिलाड़ी! जल्द करेगा कुछ कमाल

wp-header-logo-381.png

खेल। भारतीय टीम (Indian team) के धातक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) लंबे वक्त से अपनी फॉर्म और फिटनेस की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं। पांड्या ने अपने क्रिकेट करियर में इतनी ज्यादा गेंदबाजी भी नहीं की है, इसी वजह के चलते आज उनकी भारतीय टीम में जगह को लेकर सवाल उठ रहे हैं। हार्दिक पांड्या के लगातार खराब प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट ने उन्हें टीम से बाहर कर रखा है। लेकिन अब इसी बीच भारत को हार्दिक पांड्या से भी खतरनाक खिलाड़ी मिल गया है।

भारत को मिला ये घातक खिलाड़ी

अब हार्दिक के बाद भारत को वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) के रूप में घातक खिलाड़ी मिल गया है। इस खिलाड़ी ने बहुत कम वक्त में ही भारतीय टीम में अपने शानदार प्रदर्शन के चलते अच्छी जगह बना ली है। वेंकटेश ने भारत के लिए अब तक 2 वनडे समेत 6 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। वेंकटेश अय्यर आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन रहा है। वेंकटेश अय्यर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के अलावा शानदार गेंदबाजी भी करते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मुकाबलों की टी20 सीरीज में वेंकटेश अय्यर ने बड़ी अच्छी बल्लेबाजी की। इस दौरान उनके बल्ले से इस टी20 सीरीज में 184 के स्ट्राइक के साथ 92 रन निकले। जिसमे 10 चौके और 4 छक्के भी शामिल हैं।

वेंकटेश अय्यर का प्रदर्शन

टी20 क्रिकेट में वेंकटेश अय्यर अब तक 1377 रन जड़ चुके हैं। जिसमे 7 अर्धशतक भी शामिल हैं। वेंकटेश अय्यर ने इस दौरान 136 चौके और 50 छक्के भी जड़े हैं। वहीं, गेंदबाजी की बात करें तो वेंकटेश अय्यर ने 41 पारियों में 23 की औसत से 32 विकेट लिए हैं।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source