September 25, 2022

ट्विटर पर कुछ इस तरह शुरू हुई ऋतिक-सबा की दोस्ती, जानें किसने की रिश्ते की पहल

wp-header-logo-397.png

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज कल सुर्खियों में हैं। मिस्ट्री गर्ल के साथ पहली बार स्पॉट होने के बाद से ही ऋतिक और सबा आजाद (Saba Azad) के बीच रिलेशनशिप को लेकर लगातार अटकलें लगाए जा रहे हैं। हर कोई उनके बारे में जानने को बेताब हैं कि आखिर दोनों के बीच क्या रिश्ता है और इस रिश्ते की शुरुआत कहां से हुई है। ऋतिक और सबा को कई बार स्पॉट किया गया है। दोनों कभी डेट पर जाते हुए स्पॉट होते हैं तो कभी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि ऋतिक और सबा सोशल मीडिया के जरिए मिले थे और वही से इनकी दोस्ती शुरू हुई थी।
A post shared by Hashtag Magazine (@hashtagmagazine.in)
रिपोर्ट्स की माने तो सबा और ऋतिक की दोस्ती कि शुरुआत ट्विटर से हुई थी और कुछ ही दिनों में यह रिश्ता इतना गहरा हो गया कि अब उन्हें कई बार स्पॉट किया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक ऋतिक और सबा की बात उस समय हुई जब ऋतिक ने ट्विटर पर एक विडियो शेयर किया था जिसमें सबा भी थी। वहीं इस विडियो के एप्रिसिएशन के लिए सबा ने एक्टर को थैंक्यू बोला और इसतरह डीएम के जरिए दोनों की बातचीत शुरू हुई। सौर्स की माने तो लगभग तीन महीने से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।
A post shared by Rajesh Roshan (@rajeshroshan24)
इतना ही नही ऋतिक के करीबी का मानना है कि दोनों अपने रिश्ते को खुलकर सामने रख रहे हैं। वो किसी से छिपा नही रहे हैं ये बेस्ट पार्ट है। दोनों एक साथ खुश हैं और एक-दूसरे की इज्जत करते हैं। सबा की भी अपनी एक पर्सनैलिटी है और दोनों एक-दुसरे को समझते हैं यही दोनों के रिश्ते की नींव है। पहले ऐसी खबर थी कि ऋतिक और सबा की मुलाकात ऑनलाइन डेटिंग एप पर हुई थी लेकिन अब इस रिपोर्ट के बाद इन अटकलों पर फुल स्टॉप लग गया है। गौरतलब है कि अभी हाल ही में सबा को ऋतिक की फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। दोनों का रिलेशनशिप लगातार चर्चा में है और फैन्स प्यार लुटा रहे हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author