July 1, 2022

क्या शादी करने वाले हैं विजय देवराकोंडा-रश्मिका मंदाना, एक्टर ने अफवाहों पर किया रिएक्ट

wp-header-logo-396.png

विजय देवराकोंडा (Vijay Devarakonda) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) पिछले काफी समय से लगातार सुर्खियों में हैं। दोनों के बीच रिलेशनशिप को जानने के लिए बेताब हैं। कपल को कई बार डिनर डेट और आउटिंग पर साथ में स्पॉट किया गया है जिसके बाद ये अटकलें तेज है कि दोनों इस साल अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अब लाजमी है कि नेशनल क्रश के रिलेशनशिप पर सबकी नजर है जिसपर विजय का रिएक्शन सामने आया है।
A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)
वहीं दूसरी तरफ स्टार्स अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर चुप्पी साधे हुए हैं और इन खबरों को सिर्फ एक अफवाह ही बताते आ रहे हैं। इन अटकलों के बीच विजय देवराकोंडा का एक ट्वीट सामने आया है जिसे इन शादी की खबरों से जोड़ा जा रहा है। अगर यह ट्वीट सच में वही है जैसा हम सोच रहे हैं तो यह फैन्स के लिए एक झटके से कम नही है।

As usual nonsense..

Don’t we just
❤️ da news!
विजय ने ट्वीट कर लिखा, “विजय ने अपने ट्वीट में लिखा, “हमेशा की तरह बकवास, क्या हमें इन खबरों से प्यार नहीं हो गया है।” हालांकि एक्टर ने यह जिक्र नहीं किया है कि आखिर उनका ये ट्वीट किस चीज को लेकर है लेकिन फैन्स यह कयास लगा रहे हैं कि राउडी स्टार अपनी और रश्मिका की शादी की अफवाहों का जिक्र कर रहे हैं।
A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)
वहीं अपनी और विजय की शादी को लेकर रश्मिका ने कहा था कि वह अभी शादी के बारे में सोचने के लिए बहुत छोटी हैं। वह अभी अपने काम पर फोकस करना चाहती है। वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय देवरकोंडा अपनी आगामी फिल्म लिगर की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित, ‘लिगर’ में अनन्या पांडे और पूर्व पेशेवर मुक्केबाज माइक टायसन भी नजर आएंगे। वहीं रश्मिका मंदाना को ‘आडावल्लु मीकू जौहरलू’ का बेसब्री से इंतजार है। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनू’ और अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुड बाई’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source