February 6, 2023

Video: हार्दिक पांड्या ने एक हाथ से लपका असंभव कैच, वीडियो देख आंखें रह जाएंगी दंग

wp-header-logo-334.png

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम (Shaheed Veer Narayan Singh) में खेला जा रहा है। जहां भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में न्यूजीलैंड ने महज 15 रन बनाकर अपने पांच विकेट गंवा दिए। इस दौरान भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने ऐसा कैच लपका, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (viral on social media) हो रहा है।
डेवोन कॉनवे का कैच लपका
हार्दिक ने यह लाजवाब कैच अपनी ही गेंदबाजी के दौरान लपका। असल में, पांड्या ने मैच में अपने पहले ओवर की चौथी गेंद पर डेवोन कॉनवे (Devon Conway) का कैच लपका। कॉनवे की योजना पंड्या की गेंद को ड्राइव करने की थी। उन्हें शॉट लगाने में भी सफलता मिली। लेकिन, कॉनवे का प्रयास (Conway’s effort) जितना अच्छा था, उससे भी अच्छा हार्दिक पंड्या का उस शॉट को कैच में बदलने का प्रयास (Hardik Pandya’s effort) था। नतीजा यह हुआ कि सीमा रेखा तो दूर की बात हो गई। पंड्या ने 22 गज का एरिया पार करने से पहले ही कैच लपक लिया।
What a catch by Hardik!!!!pic.twitter.com/Ekrhw0AreW
7 रन बनाकर आउट हुए कॉनवे
आपको बता दें कि जब हार्दिक ने यह कैच पकड़ा तो उस दौरान ऐसा लगा जैसे ये खिलाड़ी अपनी फिटनेस का सबूत दे रहा है और कुछ एक्शन दिखा कर कैच लपक रहा है। हार्दिक के हाव-भाव भी कुछ ऐसे थे कि उन्होंने लाडू कैच यानी बेहद आसान कैच लपका है। बता दें कि कॉनवे रायपुर वनडे में सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हो गए। वह कीवी टीम (Kiwi team) के चौथे विकेट के रूप में गिरे।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author