May 23, 2022

शहनाज-यशराज मुखते का नया वीडियो हो रहा वायरल, अब तक मिल चुके हैं लाखों व्यूज

wp-header-logo-486.png

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी ट्रेंड करती हैं। ‘बिग बॉस-13’ (Big Boss-13) वाले मशहूर डायलॉग ‘त्वाडा कुत्ता टॉमी, सड्डा कुत्ता कुत्ता’ का रीमिक्स बनाकर वाहवाही लूटने वाले यशराज मुखते (Yashraj Mukhate) ने अब शहनाज के एक और डायलॉग पर मजेदार रीमिक्स वीडियो (Remix Video) बनाया है। लेकिन इस बार के वीडियो की दिलचस्प बात ये है कि इस वीडियो में यशराज के साथ इस बार शहनाज भी शामिल है। इस वीडियो में दोनों जमकर डांस कर रहे हैं।
ये रीमिक्स वीडियो शहनाज के बिग बॉस 13 में बोले गए डायलॉग पर है। जिसमें वो आरती सिंह से कहती है कि ‘Such a boring day, Such a boring People, कोई मेरे से बात नहीं करता, कोई मेरे से प्यार नहीं करता’। वहीं यशराज के इस रीमिक्स ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है।
A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)
सबसे अहम बात इस वीडियो की ये है कि इस वीडियो में शहनाज के साथ खुद यशराज रैप करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शहनाज ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। वहीं वो गाने के साथ-साथ डांस भी करते नजर आएंगे। लोग शहनाज और यशराज के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही कई कमेंट्स भी कर रहे हैं। वहीं फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने भी इस वीडियो पर रियेक्ट किया है। इसी कड़ी में अर्चना पूरण सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा कि हाहाहाहाहहाहाहा सुपर्ब यशराज, बहुत दिनों बाद, लेकिन मजा आ गया।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source