May 27, 2022

भारतीय खिलाड़ी अक्षर पटेल ने की सगाई, सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें…

wp-header-logo-480.png

खेल। भारतीय टीम (Indian team) के दिग्गज ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने 20 जनवरी को अपना 28वां जन्मदिन मनाया। अक्षर ने यह जन्मदिन कुछ इस शानदार अंदाज में मनाया की उन्होंने इस दौरान अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली। अक्षर पटेल ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते हुए जानकारी दी। अक्षर पटेल की सगाई की खबर सामने आते ही टीम के साथी खिलाड़ियों और उनके फैंस लगातार अक्षर को बधाई दे रहे हैं। अक्षर पटेल फिलहाल भारतीय वनडे टीम (Indian ODI team) से बाहर हैं।
Today is the new beginning of our life ????

“Together & Forever”.

Love you till eternity♥️♾ pic.twitter.com/gfOTDF0DB2
आज यह जिंदगी की एक नई शुरुआत है-अक्षर पटेल

साल 2021 में टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले अक्षर पटेल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखते हुए कहा कि आज यह जिंदगी की एक नई शुरुआत है, आज से हमेशा एक साथ। आपको हमेशा के लिए प्यार’। अक्षर पटेल ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी साझा की जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड मेहा के साथ रिंग पहनाते हुए दिख रहे हैं।
A post shared by Akshar Patel (@akshar.patel)
टीम इंडिया ने दी बधाई

अपनी तस्वीरें पोस्ट करने के बाद अक्षर पटेल को भारतीय टीम के सदस्यों की तरफ से बधाई संदेश भी आने शुरू हो गए हैं। टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अक्षर को मजेदार अंदाज में बधाई दी। दिल्ली कैपिटल्स के साथी ऋषभ पंत ने अक्षर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया, ‘मेरे थेपलों को बहुत बहुत बधाई हो’।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source