January 31, 2023

पाकिस्तान के होने वाले कप्तान ने रचाई शादी, सोशल मीडिया पर वाइफ को KISS करते हुए फोटो वायरल

wp-header-logo-340.png

शान मसूद मैरीज

पाकिस्तान के टैलेंटेड बल्लेबाजों में गिने जाने वाले शान मसूद (Shaan Masood) ने शादी कर ली है। उन्होंने 20 जनवरी को निशा खान से शादी की थी। बता दें कि हाल ही में पाकितान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने भी कुछ दिन पहले ही शादी की थी। शान की शादी (shaan’s wedding) में पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी और शादाब खान (Shahid Afridi and Shadab Khan) जैसे बड़े सितारे मौजूद थे। शान की शादी पेशावर में 20 जनवरी को हुई थी और रिसेप्शन 27 फरवरी को होगा।
Masha Allah Congratulations @shani_official bhai…. Allah pak ap dono ko hamesha khush rkhy bht mubarik 🙌👍#ShanMasood pic.twitter.com/dgzJXPlQ5Q
वाइफ को किस करते हुए तस्वीर वायरल
पाकिस्तानी क्रिकेटर शान मसूद (Shan Masood) ने शादी से पहले एक फोटोशूट (photoshoot) करवाया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फोटोज में वो और उनकी वाइफ निशा काफी अच्छे लग रहे हैं। लहंगे में निशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक तस्वीर में वह अपनी पत्नी को किस (kissing his wife) करते नजर आ रहे हैं। शान मसूद ने पाकिस्तान टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है। उन्होंने अपने दम पर पाकिस्तानी टीम (Pakistani team) को कई मैच जिताए हैं।
A post shared by Da Artist Wedding Photography® (@daartistphoto)

पाकिस्तान के अगले कप्तान होंगे शान
आपको बता दें कि शान मसूद (Shan Masood) को पाकिस्तान के अगले कप्तान के रूप में भी देखा जा रहा है। हालांकि 33 साल के इस क्रिकेटर के लिए बाबर आजम की मौजूदगी में कप्तान (captain) बनना मुश्किल हो सकता है। शान ने 28 टेस्ट में 1500 रन बनाए हैं जबकि 19 टी20 में उन्होंने 30 की औसत से सिर्फ 396 रन बनाए हैं।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author