January 31, 2023

पठान की रिलीज से पहले देर रात शाहरुख खान ने असम सीएम को किया कॉल, इस बात को लेकर जताई चिंता

wp-header-logo-348.png

शाहरुख खान और असम सीएम हिमंत बिस्व सरमा
Shah Rukh Khan Called Assam CM: बॉलीवुड के बेताज बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की रिलीज को लेकर चर्चा में बने हैं। फैंस शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो कुछ राज्यों में पठान के बायकॉट की मांग भी उठ रही है। हाल ही में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) से एक सवाल पठान फिल्म को लेकर पूछा गया था तो उन्होंने भी अपने जवाब से नहीं बहस खड़ी कर दी। दरअसल सीएम ने कहा, ‘कौन शाहरूख खान।’ इतना ही नहीं, असम सीएम के इस बयान के बाद ट्विटर पर ‘Who is Shahrukh Khan’ भी ट्रेंड होने लगा। अपने बयान में हिमंत ने कहा था कि शाहरूख खान अगर उनसे अपनी फिल्म को लेकर किसी तरह की बात करते हैं, तो वह देखेंगे की राज्य में क्या करना है। इस बीच शाहरुख खान ने देर रात 2 बजे सीएम से फोन पर बात की।
शाहरुख खान ने सीएम से की बात
शाहरुख खान ने असम के सीएम से फोन पर शनिवार की देर रात 2 बजे बात की है। इसकी जानकारी खुद हिमंत बिस्वा सरमा ने एक ट्वीट शेयर कर दी है। उन्होंने लिखा, ‘बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने मुझसे रात को फोन पर बात की है।’ बता दें कि SRK ने पठान मूवी की स्क्रीनिंग के समय गुवाहाटी में घटित एक घटना पर चिंता व्यक्त की। इसके आश्वासन में सीएम ने भी कहा कि वह राज्य में कानून और व्यवस्था बनाए रखने के अपने कर्तव्य को अच्छे से निभाएंगे। ट्वीट में सीएम ने यह भी लिखा कि ‘हम कार्यवाही करते हुए इस बात को भी सुनिश्चित करेंगे कि कोई भी बड़ी घटना राज्य में घटित ना हो।’
Bollywood actor Shri @iamsrk called me and we talked today morning at 2 am. He expressed concern about an incident in Guwahati during screening of his film. I assured him that it’s duty of state govt to maintain law & order. We’ll enquire and ensure no such untoward incidents.
पठान फिल्म की इतनी हो चुकी एडवांस बुकिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। हालांकि फिल्म को ‘बेशरम रंग’ सॉन्ग में दीपिका पादुकोण की बिकिनी लुक की वजह से विरोध का सामना अब तक भी करना पड़ रहा है। वहीं, फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर बात करें तो तरण आदर्श ने एक ट्वीट शेयर कर जानकारी दी है कि पठान फिल्म के रिलीज से तीन दिन पहले ही इसकी 2.65 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। फिल्म के पास फिलहाल दो दिन का समय और बाकी है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि यह ब्रह्मास्त्र और केजीएफ 2 को भी आसानी से पीछे छोड़ देगी।
A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author