February 7, 2023

Video: ईशान किशन ने धोनी का नाम लेकर जीता सभी का दिल, देखें वायरल वीडियो में क्या हुआ

wp-header-logo-321.png

भारतीय टीम (Indian team) ने अभी हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज (3-match ODI series) खेली थी। सीरीज के आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) की तरफ से युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने दोहरा शतक जड़ कर रिकॉर्ड बनाया था। इसके बाद से यह बल्लेबाज काफी चर्चा में हैं। इसके अलावा घरेलू क्रिकेट (domestic cricket) में भी उन्होंने बल्ले के साथ कमाल किया। अब ईशान किशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (viral on social media) हो रहा है। उनके फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।
किशन ने क्या किया, जिससे मिल रही सराहना
दरअसल ईशान किशन (Ishan Kishan) इन दिनों अपनी झारखंड की टीम की तरफ से रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) खेल रहे हैं। इसी के दौरान उनका फैन मोबाइल फोन में ऑटोग्राफ लेने की मांग करता है। किशन ऑटोग्राफ देने के लिए मोबाइल हाथ में लेते हैं, लेकिन तभी वह देखते हैं कि उस फोन पर धोनी के भी सिग्नेचर (Dhoni’s signature) हैं। किशन धोनी के ऑटोग्राफ के ऊपर अपना ऑटोग्राफ देने से मना कर देते हैं। वह कहते हैं कि मैं अभी इतना बड़ा नहीं हुआ हूं कि माही भाई के सिग्नेचर के ऊपर ऑटोग्राफ दूं। हालांकि इसके बाद ईशान किशन नीचे ऑटोग्राफ देते हैं। इसके बाद से ईशान किशन का वीडियो (Ishan Kishan’s video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और उनकी जमकर तारीफ हो रही है।
“Mahi bhai (@msdhoni) ka hai signature and Mai unke Signature ke Uppar kaise karskata hoon. Abhi ham utna Pahuchne nahi hai wahan par. Ham Nichhe kardete hai. Theek hai.”

– Ishan Kishan ❤️ pic.twitter.com/wc7gRpDJnz

रणजी में भी ठोका था शतक
गौरतलब है कि ईशान किशन बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज (India ODI series against Ban) के बाद भारत लौट आए हैं। वह बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। किशन भारत आने के बाद रणजी ट्रॉफी में झारखंड (Jharkhand in Ranji Trophy) के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने शुरुआती मैच में केरल की टीम के खिलाफ बेहतरीन शतक जड़ा था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author