January 27, 2023

Govinda Birthday: कभी हीरो नंबर 1 तो आज हिट फिल्मों के लिए तरसे गोविंदा, जानें क्यों खत्म हुआ एक्टर का क्रेज

wp-header-logo-329.png

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा 
Happy Birthday Govinda: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) अपनी एक्टिंग और कॉमेडी भरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। फिल्मों की दुनिया में उन्होंने बतौर स्पोर्टिंग एक्टर और लीड अभिनेता के तौर पर शानदार अभिनय किया। गोविंदा फिल्म इंडस्ट्री के इकलौते स्टार है, जिनकी फिल्मों को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को चाहकर भी नहीं रोक पाते हैं। आज अपनी डांसिंग और एक्टिंग के लिए मशहूर अभिनेता अपना 59वां जन्मदिन (Govinda 59th birthday) मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनके करियर से जुड़े किस्सों पर बात कर रहे हैं।
फिल्म इंडस्ट्री के हीरो नंबर 1 का करियर
साल 1986 में आई ‘लव’ फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले गोविंदा आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। डांस हो या फिर एक्सप्रेशंस की बात हो गोविंदा को कोई आज तक टक्कर नहीं दे पाया। हालांकि, इन दिनों उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस (box office) पर अपना जादू नहीं दिखा पा रही है। बावजूद इसके एक्टर की पॉपुलैरिटी आज तक लोगों के बीच कायम है। खैर, फैंस के हीरो नंबर 1 फिल्मों के सुपरहिट होने के लिहाज से जीरो पर चल रहे हैं। यह विस्तार से समझने की बात है कि आखिर पॉपुलर होने के बावजूद भी सिनेमाघरों में उनकी फिल्मों को कुछ समय से बेहतर रिस्पॉन्स क्यों नहीं मिल पा रहा है।
A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

हिट फिल्मों के लिए तरस रहे गोविंदा
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा नहीं है कि शुरुआत से ही गोविंदा का फिल्मी करियर अच्छा चल रहा हो। उन्होंने अपने करियर में उतार-चढ़ाव का सामना भी किया है। अपने फिल्मी करियर में फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी गोविंदा की हिम्मत नहीं टूटी है। मगर वर्तमान समय में एक बार फिर गोविंदा के करियर में हिट फिल्मों का बड़ा अभाव नजर आ रहा है। यह सवाल भी उठ रहा है कि कही गोविंदा का करियर और स्टारडम आज खत्म तो नहीं हो गया है। किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि कल का सुपरस्टार (superstar) आज एक हिट मूवी को तरसता नजर आएगा। सोशल मीडिया (social media) पर फैंस एक्टर को जन्मदिन की बधाईयां देते नजर आ रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author