January 30, 2023

लियोनेल मेसी की पोस्ट ने इंस्टाग्राम पर तोड़े सभी रिकॉर्ड, खुद मार्क जुकरबर्ग हो गए हैरान

wp-header-logo-322.png

फीफा वर्ल्ड कप जीतने के बाद लियोनेल मेसी की लोकप्रियता आसमान छू रही है। वर्ल्ड कप जीतने के बाद अर्जेंटीना और लियोनेल मेसी ने कई रिकॉर्ड कायम किए हैं। लियोनेल मेसी की एक पोस्ट ने इंस्टाग्राम पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और इतिहास रच दिया है। जिसका खुलासा खुद मार्क जुकरबर्ग ने किया है। इंस्टाग्राम, फेसबुक और व्हाट्स एप के मालिक मार्क जुकरबर्ग ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि लियोनेल मेसी की विश्व कप से जुड़ी पोस्ट, इंस्टाग्राम के इतिहास में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली पोस्ट है।
6 करोड़ से अधिक लोगों ने किया पोस्ट को लाइक
फीफा वर्ल्ड कप जीतने के बाद लियो मेसी ने हाथ में वर्ल्ड कप उठाए एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। जिसे 2 दिनों के भीतर 64 मिलियन से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। जबकि 3 मिलियन से अधिक लोगों ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। यह पोस्ट इंस्टाग्राम के इतिहास में सबसे अधिक लाइक की जाने वाली पोस्ट है। इसके अलावा लियो मेसी ने फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ खुद के सोने की फोटो भी डाली है। जिसे महज 1 दिन के भीतर 38 मिलियन से अधिक लोगों ने लाइक किया है।
विश्व कप फाइनल के दौरान व्हाट्सएप पर टूटे‌ रिकॉर्ड
फीफा के विश्व कप फाइनल के दौरान व्हाट्सएप पर भी तमाम रिकॉर्ड टूट गए जिस वक्त फाइनल मुकाबला खेला जा रहा था तब प्रति सेकंड ढाई करोड़ मैसेज इससे जुड़े भेजे जा रहे थे। विश्व कप का मुकाबला 2 घंटे से अधिक वक्त तक चला था। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि व्हाट्सएप पर कितने मैसेज विश्वकप से जुड़े किए गए होंगे।
लियोनेल मेसी के इंस्टाग्राम पर हैं 404 मिलीयन फॉलोअर्स

लियोनेल मेसी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा प्रसिद्ध हैं। उनके सिर्फ इंस्टाग्राम पर 40 करोड़ से अधिक फॉलोअर्स हैं। इसके अलावा फेसबुक पर उन्हें 11 करोड से अधिक लोग फॉलो कर रहे हैं। विश्व कप से जुड़ी एक फेसबुक पोस्ट को एक करोड़ से अधिक लोगों ने लाइक किया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author