January 30, 2023

इंग्लैंड से हार के बाद इस टीम को आया पाकिस्तान पर तरस, कहा- हमें दौरे पर बुलाओ, तीनों मैच हारेंगे

wp-header-logo-323.png

इंग्लैंड ने मंगलवार को कराची टेस्ट में पाकिस्तान को 8 विकेट से हराकर (Eng beat Pak) सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली है। इससे पहले रावलपिंडी और मुल्तान में भी इंग्लिश टीम (English team) ने बाजी मारी थी। बाबर आजम की टीम की ऐसी कुटाई देख हर कोई पाकिस्तान के मजे ले रहा है। इस कड़ी में अब आइसलैंड क्रिकेट को पाकिस्तान की इस हालत पर तरस आ गया और उसने कहा कि वो पाकिस्तान दौरे (Pakistan tour) पर आने को तैयार है। यही नहीं वो 0-3 से सीरीज भी हारने को तैयार हैं।
आइसलैंड क्रिकेट ने पाकिस्तान की ली चुटकी
आइसलैंड क्रिकेट बोर्ड (Iceland Cricket Board tweeted) ने ट्वीट करके लिखा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए मैसेज, हम पाकिस्तान दौरे (Pakistan tour) पर आकर 0-3 से हारने पर भी खुश हैं। हमें बुरी तरह से पीटा जाए और आपको बता दें कि हम 7 रन प्रति ओवर की बजाय 0.7 रन प्रति ओवर बनाएंगे। बता दें कि इंग्लिश टीम पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज (Test series in Pak) में क्लीन स्वीप करने वाले दुनिया की पहली टीम बन गई है। पूरी दुनिया में पाकिस्तान का मजाक उड़ रहा है और इस मामले में आइसलैंड क्रिकेट (Iceland cricket) भी पीछे नहीं रहा।
इंग्लैंड 17 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर आया
गौरतलब है कि इंग्लैंड की टीम (England team) 17 साल बाद 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान दौरे पर आई थी और उसने तीनों टेस्ट में पाकिस्तानी टीम (Pakistani team) को बुरी तरह मात दी है। सीरीज की बात करें तो इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पहले टेस्ट में 74 रन से, दूसरे टेस्ट में 26 रन से और तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में 8 विकेट से हराया था। इंग्लैंड की इस ऐतिहासिक जीत के हीरो रहे हैरी ब्रूक्स, जिन्होंने लगातार तीन शतकों (three consecutive centuries) समेत कुल 468 रन बनाए।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author