December 8, 2022

Tarak Mehta Babita Ji: टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता का जर्मनी में हुआ एक्सीडेंट, तस्वीर शेयर कर बताया हाल

wp-header-logo-367.png

टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता 
Munmun Dutta: टीवी के पॉपुलर कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्लटा चश्मा’ में यूं तो सभी किरदार अपने आप में बेहद खास है। लेकिन ‘बबीता जी’ के रोल को निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। मुनमुन दत्ता की पॉपुलैरिटी का यह आलम है कि फैंस उनकी हर पोस्ट को बेहद प्यार देते हैं। इन दिनों एक्ट्रेस जर्मनी में वेकेशन इंजॉय कर रही है। इस बीच उन्होंने जानकारी साझा की है, जिसके मुताबिक उनका एक एक्सीडेंट हो गया है। उनकी इस पोस्ट के बाद फैंस बेहद चिंतित हो रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि अब मुनमुन दत्ता का हाल कैसा है।

मुनमुद दत्ता ने शेयर की पोस्ट
इंस्टाग्राम पर मुनमुन दत्ता ने अपनी स्टोरी की जरिए बताया कि उनका एक एक्सीडेंट जर्मनी में हो गया है। मुनमुन दत्ता के फैंस तो अच्छी तरह से जानते हैं कि वह ट्रेवल करने की बेहद शौकिन है। यूरोप ट्रिप के दौरान एक्ट्रेस फिलहाल स्विट्जरलैंड और जर्मनी घूम रही है। मगर इस दौरान दुर्भाग्य से उनका एक एक्सीडेंट हो जाता है। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘जर्मनी में मेरा एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था। जिसकी वजह से मेरे बाएं घुटने में चोट लगी है। इसलिए मुझे अपनी ट्रिप को अधूरा छोड़कर बीच में ही वापस भारत लौटना पड़ रहा है।’ उनकी पोस्ट से ही समझा जा सकता है कि यूं बीच में अपनी वेकेशन को अधूरा छोड़कर आने से मुनमुन दत्ता बिल्कुल भी खुश नहीं है।
एक्ट्रेस ने बताया अपना हाल

सोमवार को एक्ट्रेस ने सूचना दी कि एक एक्सीडेंट की वजह से उनके पैर में चोट लग गई है। इसके बाद अब चंद मिनटों पहले उन्होंने अपने पैर में हुए फैक्चर की फोटो इंस्टा स्टोरी पर साझा की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि उनके पैर में लगी चोट की वजह से वह अपनी ट्रिप को बीच में छोड़कर वापस आ रही है। फोटोज में मुनमुन एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार करती नजर आ रही है। जल्द ही वह अपने घर मुंबई लौटने वाली है। बता दें कि दो दिन पहले ही मुनमुन दत्ता अपने वेकेशन को इंजॉय करती दिख रही थी। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की थी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author