November 28, 2022

Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को लेकर 11 साल पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, अब हुई सच

wp-header-logo-373.png

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद उन्हें आराम दिया गया है। इस कड़ी में रोहित शर्मा का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने 11 साल पहले एक बड़ी भविष्यवाणी की थी जो अब सच होती दिखाई दे रही है। ऐसा लग रहा है कि दशक भर पहले ही टीम इंडिया के कप्तान ने आने वाले सुपरस्टार को पहचान लिया था

रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार को लेकर भविष्यवाणी
दरअसल रोहित शर्मा ने 11 साल पहले सूर्यकुमार यादव को लेकर एक ट्वीट किया था। जो इस समय बिल्कुल सही साबित हो रहा है। ट्वीट में रोहित ने लिखा था, ‘चेन्नई में बीसीसीआई अवॉर्ड्स का काम पूरा हो गया है… कुछ बहुत प्रतिभाशाली क्रिकेटर भविष्य में सामने आने वाले हैं… मुंबई से सूर्यकुमार यादव उनमें से एक होंगे! सूर्यकुमार यादव इस समय टी20 क्रिकेट में जमकर रन बना रहे हैं, जिसके बाद रोहित का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।
Just got done with BCCI awards here in chennai..some exciting cricketers coming up..Suryakumar yadav from Mumbai to watch out for in future!
बता दें कि सूर्यकुमार यादव लंबे समय से मुंबई इंडियंस से जुड़े हुए हैं। टीम इंडिया में एंट्री से पहले ही उन्हें रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलने का मौका मिला था। आईपीएल से बड़ी पहचान बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में सूर्या भी हैं।

सूर्यकुमार यादव ने तूफानी पारी
भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 में सूर्यकुमार यादव ने तूफानी पारी खेली थी। उन्होंने 51 गेंदों में 111 रन बनाए और नाबाद रहे। सूर्या ने अपना शतक महज 49 गेंदों में पूरा किया। इस तूफानी पारी में उन्होंने 7 छक्के और 11 चौके भी लगाए हैं। इस साल कैलेंडर ईयर में वह टी20 में 2 शतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं. साथ ही, इस साल उन्होंने 1000 रन भी पूरे कर लिए हैं। फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही इस तूफानी खिलाड़ी का टेस्ट टीम में भी डेब्यू होगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author