December 6, 2022

Isha Ambani Twins Baby: मुकेश अंबानी की बेटी ईशा के घर आईं खुशियां, जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

wp-header-logo-361.png

Isha Ambani Twins Baby: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी नाना बन चुके हैं। क्योंकि उनकी बेटी ईशा अंबानी ने 19 नवंबर को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। अंबानी और पीरामल परिवार में खुशियों का माहौल बना हुआ है। ईशा के जुड़वा बच्चों में एक बेटा और एक बेटी है।
ईशा के बच्चों का ये रखा गया नाम
लेटेस्ट रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक, ईशा और दोनों बच्चे बिल्कुल स्वस्थ हैं। दोनों बच्चों का नाम भी रख दिया गया है। बेटे का नाम कृष्णा और बेटी का नाम आदिया रखा गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईशा और आनंद की शादी 12 दिसंबर 2018 में हुई थी। ईशा, मुकेश और नीता अंबानी की इकलौती बेटी हैं। उन्होंने महज 23 साल की उम्र में अपने पिता का साथ रिलायंस कंपनी के कारोबार को संभालने में दिया था। हाल ही में मुकेश अंबानी ने ऐलान करते हुए अपनी बेटी को रिलायंस इंडस्‍ट्रीज (RIL) के रिटेल कारोबार की कमान सौंपी थी।
सोशल मीडिया पर मिल रही बधाई
मुकेश और नीता अंबानी के साथ ईशा अंबानी के पति आनंद पीरामल के माता-पिता अजय और स्वाति पीरामल ने मीडिया के सामने अपना बयान जारी करते हुए खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि हमे आप सभी के साथ यह खुशी साझा कर बेहद अच्छा लग रहा है कि ईशा अंबानी को जुड़वा बच्चे हुए हैं। सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार को बधाईयां मिलने का सिलसिला शुरू हो चुका हैं।
ईशा अंबानी का रिलायंस में करियर
ईशा अंबानी को साल 2015 मेें एशिया की पांच सबसे पॉवरफुल अपकमिंग बिजनेस वुमेन की लिस्ट में जगह मिली थी। बता दें कि ईशा का रिलायंस जियो पहला सबसे बड़ा प्रोजेक्ट रहा है। इसके बाद उन्होंंने रिलायंस के रिटेल बिजनेस पर ज्यादा ध्यान दिया। खास बात हैं कि ईशा की देखरेख के दौरान ही साल 2016 में AJIO को लॉन्च किया गया था। यह रिलायंस समूह का मल्टी ब्रांड ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author