November 28, 2022

Ind Vs Nz: सूर्यकुमार की विस्फोटक पारी के बाद चहल ने लिया इंटरव्यू, मजेदार बातचीत का वीडियो वायरल

wp-header-logo-370.png

टीम इंडिया इन दिंनो न्यूजीलैंड दौरे (New Zealand tour) पर है। जहां टीम इंडिया ने रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मुकाबलों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला बे ओवल में खेला। बता दें कि इस मैच में भारत ने न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ 65 रनों से जीत दर्ज की। भारत की इस जीत के सबसे बड़े हीरो रहे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)। भारत की इस जीत के बाद युजवेंद्र चहल ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का इंटरव्यू लिया। आइए जानें चहल ने सूर्य से क्या सवाल किए।
चहल ने पूछे सूर्या से सवाल
दरअसल दूसरे टी20 मैच (second T20 match) में चहल की वापसी हुई और चहल की वापसी के साथ ही चहल टीवी की भी वापसी हो गई। मैच खत्म होने के बाद चहल ने सूर्या का इंटरव्यू लिया। युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) से कहा, “आज ओवल में बारिश हो रही है, क्योंकि एक बल्लेबाज ने शानदार बल्लेबाजी की है। आगे चहल ने जब कोहली के सूर्यकुमार यादव को लेकर किए गए ट्वीट के बारे में बात की तो सूर्या ने कहा कि बहुत अच्छा लगता है ऐसे मैसेज देखकर। उन्होंने सचिन से काफी कुछ सीखा है और कोहली से अभी भी सीख रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो बल्लेबाजी करते समय ज्यादा सोचते नहीं हैं। सोचने का काम अभ्यास सेशन में होता है। मैदान पर सिर्फ अपने खेल को एंजॉय करना होता है। साथ ही सूर्यकुमार यादव ने ये भी बताया की इस दुनिया में 360 डिग्री (360 ​​degree) एबी डेविलियर्स ही हैं में नहीं।
From receiving appreciation from the likes of @sachin_rt & @imVkohli to answering the question of one lucky fan 🙌🏻 #NZvIND | @yuzi_chahal

The latest episode of Chahal TV features centurion @Surya_14kumar 😎 – By @ameyatilak

Full interview🔽https://t.co/Q1VRn7xrVW pic.twitter.com/dRNWJZJZh4

फैन को चहल टीवी पर लाए
इस इंटरव्यू के दौरान मैदान के बाहर फैंस सूर्या के नाम के नारे लगा रहे थे, जिसे देखकर भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज (explosive batsman’s) की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सूर्या ने चहल को कहा कि इस प्यार को देखकर वो जो अब करने वाले हैं, उन्होंने इससे पहले कभी भी ऐसा किया नहीं। इसके बाद वो सीधे फैंस के पास गए और एक फैन को अपने साथ लेकर चहल टीवी (Chahal TV) पर लाए।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author