December 5, 2022

IND vs NZ: पांड्या की टोली ने न्यूजीलैंड में लहराया परचम, ये 5 खिलाड़ी बने जीत के हीरो

wp-header-logo-357.png

Team India: वेलिंगटन का पहला टी20 बारिश की भेंट चढ़ गया था, लेकिन रविवार को खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज की। दूसरे मैच में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 65 रनों (Ind defeated NZ by 65 runs) से हराया। हार्दिक पंड्या की अगुवाई में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम इंडिया (Team India) द्वारा दी गई 192 रनों की चुनौती का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड की पारी 126 रनों पर समाप्त हो गई। न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की यह लगातार नौवीं टी20 जीत रही। इस मैच में 5 खिलाड़ी टीम इंडिया की जीत के सबसे बड़े हीरो रहे। तो आइए देखते हैं टीम इंडिया के टॉप परफॉर्मर्स…
इस मैच में 5 खिलाड़ी टीम इंडिया की जीत के सबसे बड़े हीरो रहे
माउंट मनगानुई में खेले गए दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।
1 . न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए इस मैच में टीम इंडिया की जीत के सबसे बड़े हीरो सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) रहे। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इस मैच में 51 गेंदों पर नाबाद 111 रनों की पारी खेली। इस पारी में उनके बल्ले से 11 चौके और 7 छक्के देखने को मिले।
2 . सूर्यकुमार के साथ टीम इंडिया के युवा ओपनर ईशान किशन ने भी भारत को अच्छी शुरुआत दी। ईशान किशन (Ishan Kishan) 31 गेंदों पर 36 रन बनाकर आउट हुए। इस पारी में उनके बल्ले से 5 चौके और 1 छक्का देखने को मिला।
3 . वर्ल्ड कप में एक भी मैच में मौका नहीं पाने वाले युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को आज प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है। इस मौके का फायदा उठाकर चहल ने 26 रन देकर 2 विकेट लिए।
4. मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) ने भी इस मैच में प्रभावी गेंदबाजी की और उन्होंने अपने 4 ओवर में सिर्फ 24 रन ही खर्च किए।
5. ऑलराउंडर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) इस मैच में बल्ले से कमाल नहीं दिखा सके, लेकिन गेंदबाजी में वह सबसे सफल गेंदबाज रहे। दीपक हुड्डा ने 2.5 ओवर गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट अपने नाम किए।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author