November 28, 2022

Bigg Boss 16: टीना-शालीन फिर आपस में भिड़े, शेखर सुमन ने अर्चना पर कसा तंज

wp-header-logo-358.png

टीना दत्ता और शालीन भनोट 
Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच रिश्तों में लगातार बदलाव होता रहता हैं। दोस्ती कब दुश्मनी में बदल जाए किसी को पता ही नहीं चलता है। सलमान खान ने लेटेस्ट एपिसोड में घरवालों की जमकर क्लास लगाई थी। मुख्य तौर पर शालीन और एमसी स्टेन भाईजान के निशाने पर आए थे। रविवार के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि एक बार फिर टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच लड़ाई होने वाली है। वहीं, अर्चना गौतम पर शेखर सुमन तंज करते नजर आएंगे। आइए जानते हैं अपकमिंग एपिसोड का फूल अपडेट।

टीना दत्ता और शालीन भनोट की हुई लड़ाई
कलर्स टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच छोटी सी बात को लेकर एक बार फिर बहस शुरू हो जाती है। किचन एरिया में शालीन ने टीना की मदद करने के लिए कहा। लेकिन टीना मदद लेने से बिल्कुल मना कर देती है। इसके बाद दोनों के बीच जमकर जुबानी जंग छिड़ जाती है। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि दोनों की लड़ाई में क्या एक बार फिर सुलाह होगी या नहीं।
Tina aur Shalin ke beech hui ek badi fight. Kya yeh dono ab ho paayenge alright? 😳

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9.30 baje, sirf #Colors par. Anytime on @justvoot#BB16 #BiggBoss@beingsalmankhan@BhanotShalin @iamTinaDatta pic.twitter.com/2cZsGQwL8p
बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो आया सामने

इस बातचीत के बाद शालीन को गुस्सा आ जाता है। मगर उनके बदलते तेवर देख टीना नाराज हो जाती है। इसके अलावा शेखर सुमन आज के एपिसोड में घरवालों को उन पर बने कुछ मीम्स दिखाएंगे। इस दौरान अर्चना गौतम पर बनी एक पोस्ट भी साझा की जाएगी। शेखर से बात करते हुए साजिद खान कहेंगे कि आपको भी अर्चना के साथ एक दिन बिताकर देखना चाहिए। इसके जवाब में शेखर सुमन कहते हैं कि हमने यह दीवार इसलिए बनाई है ताकि अर्चना गलती से हमारी तरफ ना आ जाए।
Gharwalon par bane memes dekh kar lively hua ghar ka mahaul. Are you excited to enjoy this moment? 😂

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9.30 baje, sirf #Colors par. Anytime on @justvoot#BB16 #BiggBoss@beingsalmankhan@Shekharsuman7 pic.twitter.com/kzOBekgt2o

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author