December 3, 2022

राम मंदिर के 500 साल पुराने इतिहास पर बनेगी फिल्म, अमिताभ बच्चन ने फीस को लेकर रखी ये शर्त

wp-header-logo-362.png

राम मंदिर और अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)
Movie On Ram Mandir: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में साल 2023 तक राम मंदिर (Ram Mandir) बनकर तैयार हो जाएगा। इस बीच राम भक्तों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। राम मंदिर के इतिहास और अस्तित्व पर अब एक फिल्म बनने वाली है। इसमें मंदिर को लेकर किए गए संघर्ष की झलक देखने को मिलेगी। मर्यादा पुरुषोत्तम राम के मंदिर पर फिल्म बनाई जाएगी, तो लाजमी है कि फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार उसका हिस्सा जरूर होंगे। लेकिन राम मंदिर पर बनने वाली फिल्म की खास बात होगी कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म में अपनी आवाज देंगे।
राम मंदिर पर बनेगी फिल्म
राम मंदिर के 500 साल पुराने इतिहास पर बन रही फिल्म की कहानी लिखने की अहम जिम्मेदारी प्रसिद्ध लेखक और सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) को दी गई है। मंदिर निर्माण कमेटी और श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने राम मंदिर पर फिल्म बनाने की परमिशन दे दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रसून जोशी और अमिताभ बच्चन इस फिल्म में काम करने के लिए कोई भी फीस नहीं लेने वाले हैं। फिल्म निर्माताओं के बारे में बात करें, तो चाणक्य नाटक को बनाने वाले चंद्र प्रकाश द्विवेदी और लोकप्रिय साहित्यकार यतींद्र मिश्र भी फिल्म बनाने के लिए सहायता करने वाले हैं।
फिल्म में दिखेगा राम मंदिर का इतिहास
मीडियो को दिए एक इंटरव्यू में श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने जानकारी दी कि राम मंदिर पर बन रही फिल्म में इसके 500 साल पुराने इतिहास को लोगों के सामने उजागर किया जाएगा। इसमें मंदिर निर्माण की झलक देखने को मिलेगी, तो मंदिर बनाने तक का पूरा सफर दिखाया जाएगा। उन्होंने अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि फिल्म के लिए मंदिर निर्माण की वीडियोग्राफी भी की जा रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author