December 3, 2022

पावर रेंजर स्टार जेसन डेविड फ्रैंक का हुआ निधन, इस रोल से हुए थे पॉपुलर

wp-header-logo-374.png

Power Ranger Jason David Frank: पावर रेंजर एक्टर जेसन डेविड फ्रैंक का 49 साल की उम्र में निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर और मिक्सड मार्शल आर्टिस्ट का टेक्सास में दुखद निधन हुआ। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या कर ली थी। इस खबर को उनके को-स्टार वाल्टर ई जोन्स ने भी प्रमाणिक किया है।

पावर रेंजर के रोल के बाद हुए थे पॉपुलर
जेसन डेविड फ्रैंक को सबसे ज्यादा पहचान पावर रेंजर सीरियल में ग्रीन पावर रेंजर टॉमी ओलिवर की भूमिका निभाने के बाद मिली थी। वहीं, एक्टर के एक एजेंट, जस्टिन हंट ने स्थानिय मीडिया को अपना बयान जारी करते हुए कहा कि ‘इस मुश्किल समय में आप सभी उनके परिवार और दोस्तों की प्राइवेसी का कृप्या ध्यान रखें। उन्होंने आगे कहा कि जेसन डेविड ने अपने फैंस और चाहने वालों को अपना सब कुछ दे दिया। अब उनकी कमी हर किसी को खलेगी।
A post shared by WalterEJones (@walterejones)
पहले सीजन में इस रोल की निभाई थी भूमिका
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फ्रैंक ने पावर रेंजर के पहले सीजन में टॉमी ओलिवर का रोल प्ले किया था। इसके टेलिकास्ट के कुल तीन सेशन में 145 एपिसोड शामिल थे। दरअसल, ग्रीन रेंजर के तौर पर उन्हें पॉपुलैरिटी मिली, लेकिन इस रोल में उन्होंने केवल 14 एपिसोड में ही भूमिका अदा की थी। इसके बाद उनके रोल को खत्म कर दिया गया था। हालांकि, उनकी पॉपुलैरिटी का ये आलाम था कि उन्हें व्हाइट रेंजर और टीम के नए कमांडर के रोल के लिए वापस बुला लिया गया था। फिलहाल वह दुनिया को अलविदा कह चले गए हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author