December 8, 2022

Virat Kohli Video: फैन्स पर आगबबूला हुए विराट कोहली, दे डाली चुप रहने की वॉर्निंग

wp-header-logo-311.png

Virat Kohli: टी-20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) सुपर 12 राउंड कुछ ही घंटों में शुरू होने वाला है। पूरे क्रिकेट जगत को 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) में आगामी भारत बनाम पाकिस्तान (Ind vs Pak) खेल को लेकर काफी एक्ससिटेड है। भारतीय टीम मैदान पर आ चुकी है और खिलाड़ी नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं। इसी क्रम भारतीय टीम के (Indian team) स्टार बल्लेबाज विराट कोहली भी ध्यान लगाकर प्रैक्टिस कर रहे है विराट प्रैक्टिस प्रैक्टिस में इतने मशरूफ हैं कि उन्हें फैन्स का डिस्टर्ब करना भी पसंद नहीं आ रहा है।
नेट्स में बैटिंग प्रैक्टिस करते दिखे विराट कोहली
हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह नेट्स में बैटिंग प्रैक्टिस (batting in the nets) करते दिख रहे हैं। वहीं, नेट्स के पीछे से कुछ फैन्स उन्हें बल्लेबाजी करता हुआ देखकर चिल्ला रहे हैं। इसके बाद कोहली नेट्स के करीब आते हैं और फैन्स को कहते हैं- यार प्रैक्टिस के टाइम ना बोलो मत। इससे डिस्ट्रैक्शन (distraction) होता है। विराट यह कहने पर फैन्स (fans agree) उनकी बात मान लेते हैं और उन्हीं फैंस मैं मौजूद एक फैन ने जवाब दिया- जब आप रिलैक्स होंगे तब बोलेंगे…किंग हैं आप।
During the practice Virat Kohli calmly said something like this to the fans .@imVkohli 👑 pic.twitter.com/3X5LnNTQsV
वार्मअप मैच में शांत रहा कोहली का बल्ला

दरअसल मेलबर्न (Melbourne) में नेट्स के दौरान मीडिया कर्मचारियों और फैन्स को अपने पसंदीदा खिलाड़ी (favorite player practicing) को प्रैक्टिस करते हुए देखने की इजाजत दी गई है। इसके अलावा आपको बता दें कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में भारतीय टीम जीतने में कामयाब जरूर रही थी, लेकिन कोहली इस मुकाबले में बड़ा स्कोर नहीं बना सके थे। ऐसे में अब पाकिस्तान के खिलाफ कोहली टीम के लिए बड़ा स्कोर (big score) बनाना चाहेंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author