December 3, 2022

T20 World Cup के लिए अमिताभ बच्चन ने दी भारतीय टीम को खास शुभकामनाएं, सुनिए दिल को छूने वाली ये कविता

wp-header-logo-304.png

Cricket News: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) की आधिकारिक शुरुआत हो चुकी है। कल से सुपर 12 की रेस शुरू हो जाएगी। हर भारतीय फैन की निगाहें 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से होने वाले मैच पर टिकी हैं। क्योकि फैंस को इस मुकाबले का इंतजार हमेशा से ही रहता है। टूर्नामेंट का पहला ही मैच इतना बड़ा होने के कारण दोनों टीमों के खिलाड़ियों पर काफी दबाव भी रहने वाला है। इसलिए हर हिंदुस्तानी (Indian) टीम इंडिया (Team India) के लिए दुआ कर रहा है कि इस मुकाबले में भारत की जीत हो।
अमिताभ बच्चन ने दी भारतीय टीम को शुभकामनाएं
इस बीच सदी के महानायक और बॉलीवुड के बीग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी भारतीय टीम को एक खास विश दी है। दरअसल, बिग बी ने कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड में भारतीय टीम (Indian team) के लिए एक कविता कही है। इस एपिसोड का प्रोमो सोनी टीवी के ट्विटर हैंडल (Twitter handle) से जारी किया गया है। एपिसोड आज रात 9 बजे टेलिकास्ट होगा। वीडियो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कह रहे हैं, “ऐ नीली जर्सी वालों… 130 करोड़ सपनों के रखवालों, दिखा के जज्बा और लहरा दो तिरंगा, इस बार फिर से विश्व कप उठा लो, ऐ नीली जर्सी वालों।” बिग बी ने आगे कहा है कि तुम्हारी बल्लेबाजी के आगे ऐसा कौन है जो झुका नहीं है, भेद सके जो गेंदबाजी तुम्हारी ऐसा बल्ला बना नहीं है, तुम बस अपनी मेहनत का सिक्का उछालो ऐ नीली जर्सी वालों।”बिग बी (Big B) ने कविता में आगे कहा है, माना यह इम्तिहान बड़ा है, लेकिन तुम्हारे पीछे भी पूरा हिंदुस्तान खड़ा (whole of India) है, एक बार हमें फिर से 2007 की याद ताजा करा दो, ऐ नीली जर्सी वालों फिर से वर्ल्ड कप उठा लो।
Iss Sunday hone waali T20 Worldcup match ke liye @SrBachchan ji aur KBC ki team ki taraf se #TeamIndia ko all the best! 👍🏻

Dekhiye #KaunBanegaCrorepati, aaj raat 9 baje, sirf Sony par.#KBC2022 pic.twitter.com/cfTWwx15E4
कल से सुपर 12 राउंड के मुकाबले शुरू

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं। वो कई मौकों पर स्टेडियम में मैच देखते हुए मिले हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने टीम इंडिया के लिए एक कविता गाई है। बिग बी की इस कविता का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके अलावा बताते चले कि टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में शनिवार से सुपर 12 राउंड के मुकाबले शुरू हो रहे हैं। पहला मैच ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच (Aus vs NZ) है। वहीं कल का दूसरा मुकाबला इंग्लैंड और अफगानिस्तान Eng vs Afg) के बीच होगा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author