November 28, 2022

Roger Binny ने Team India की PAK यात्रा पर भी बोला हमला, दे दिया बड़ा बयान

wp-header-logo-309.png

Cricket News: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि बीसीसीआई के नए अध्यक्ष (new President of of bcci) रोजर बिन्नी ने जब से अपना अध्यक्ष पद संभाला है, तब से हलचल है। पिछले कुछ दिनों से भारत-पाकिस्तान के बीच कुछ सही नहीं चल रहा। बीसीसीआई के सचिव जय शाह (Jay Shah’s) ने जब से एशिया कप 2023 को (Asia Cup 2023) लेकर बयान दिया है, तब से दोनों देशों के बीच में टेंशन का माहौल है। ऐसे में अब बीसीसीआई के नवनिर्वाचित अध्यक्ष (President of BCCI) रोजर बिन्नी से भी इस पूरे मामले (whole matter) को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।
बिन्नी ने शाह द्वारा की गई टिप्पणियों को दोहराया
बीसीसीआई के अध्यक्ष रोजर बिन्नी (Roger Binny) ने जय शाह द्वारा (Jay Shah) की गई टिप्पणियों को दोहराया है, उन्होंने कहा कि बोर्ड पाकिस्तान की यात्रा करने का निर्णय खुद नहीं ले सकता। शाह ने कहा था कि सरकार तय करती है कि किसी देश को दौरे की अनुमति दी जाए या नहीं। इस मामले में भारत वहां यात्रा नहीं करेगा। बिन्नी ने (Binny) कहा, “यह हमारी कॉल नहीं है। हम यह नहीं कह सकते कि हमारी टीम को कहां जाना है। अगर हम देश छोड़ देते हैं या अन्य देश यहां आते हैं, तो हमें सरकार (government) से मंजूरी लेनी होगी। हम वह निर्णय अपने आप नहीं ले सकते, हमें सरकार (ind govt) पर निर्भर रहना होगा।”
आखिर बार टीम इंडिया कब आई थी पाकिस्तान
आपको बता दें कि दोनों देशों के बीच आखिर बिलटेरल सीरीज (bilateral series) 2012/13 में खेली गई थी। जब पाकिस्तान की टीम तीन एकदिवसीय और दो टी20ई के (ODIs and two T20Is) लिए भारत का दौरा किया था। इसके अलावा भारत ने भी आखिरी बार 2006 में पाकिस्तान का दौरा किया था। जब दोनों टीमों ने तीन टेस्ट और पांच एक (Tests and five ODIs) दिवसीय मैच खेले थे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author