November 28, 2022

IND vs PAK: भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले PAK को लगा बड़ा झटका, स्टार बल्लेबाज गंभीर रूप से घायल

wp-header-logo-299.png

Cricket News: टी 20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) शुरू हो गया है। भारत और पाकिस्तान (Ind VS Pak ) के बीच मैच 23 अक्टूबर को खेला जाएगा। मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर (Melbourne Cricket Ground) खेला जाएगा। भारत बनाम पाकिस्तान मैच पर (India vs Pakistan) पूरी दुनिया की नजारे होगी है। लेकिन इस अहम और बड़े मैच से पहले पाकिस्तान टीम को बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए एक बुरी खबर है। पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज शान मसूद (Shan Masood) चोटिल हो गए हैं। पाकिस्तान की नेट प्रैक्टिस के दौरान उनके स्टार बल्लेबाज शान मसूद चोटिल हो गए। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज शान मसूद चोटिल
जानकारी के मुताबिक, प्रैक्टिस के दौरान मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर शान मसूद (Shan Masood) बल्लेबाजी कर रहे थे और उनके साथी गेंदबाज मोहम्मद नवाज बॉलिंग कर रहे थे। ऐसे मोहम्मद नवाज की (Mohammad Nawaz) एक तेज रफ्तार गेंद सीधे शान मसूद के सिर पर (Nawaz hit Shan Masood) लगी और वे तुरंत मैदान पर ही गिर पड़े और यह देखते ही पाक प्लेयर्स (Pakistani players)और मैनेजमेंट के होश उड़ गए। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया है जहां फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है। आपको बता दें कि शान का इलाज तो चल रहा है लेकिन अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई कि उन्हें कितनी गंभीर चोट आई हैं और वे ठीक हैं या नहीं।
पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज शान मसूद
मालूम हो कि शान मसूद (Shan Masood) पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर के (middle order) बल्लेबाज हैं। पाकिस्तानी टीम पिछले कुछ समय से अपने मध्यक्रम में दिक्कतों का सामना कर रही है। ऐसे में अगर मसूद की चोट गंभीर है तो उन्हें भारत के खिलाफ मैच से बाहर होना पड़ सकता है। इसलिएपाकिस्तान के लिए एक बड़ा झटका हो सकती है क्योंकि शान पाकिस्तान के अहम बल्लेबाजों में शामिल हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author