December 8, 2022

Ajay Devgn की फिल्म पर विवाद के बीच मेकर्स ने किया बड़ा बदलाव, Thank God में नहीं दिखेंगे ये तीन सीन्स

wp-header-logo-317.png

अजय देवगन फाइल फोटो
Thank God Movie: अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की अपकमिंग फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इसके कुछ सीन्स पर लोगों ने आपत्ति जताई थी। थैंक गॉड (Thank God) पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप भी लगाए गए। वहीं अजय देवगन के किरदार पर भी लोगों ने कई सवाल खड़े किए। अब मेकर्स ने फिल्म पर उठ रहे सवालों के बीच कुछ सीन्स को हटाने का फैसला लिया है।
थैंक गॉड फिल्म में अजय देवगन ‘चित्रगुप्त’ का किरादार निभाते नजर आ रहे हैं। मगर लोगों ने ट्रेलर देखने के बाद फिल्म में उनके किरदार को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। वहीं सुप्रीम कोर्ट में भी फिल्म को लेकर याचिका दायर की गई थी। हालांकि कोर्ट ने 21 नवंबर को इस मामले में सुनवाई करने का फैसला लिया है। फिल्म पर छिड़े विवाद के मद्देनजर मेकर्स ने कुछ बदलाव करने का निर्णय लिया है।
अजय को नहीं कहा जाएगा चंद्रगुप्त
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में अब अजय को चंद्रगुप्त के नाम से नहीं पुकारा जाएगा। इसकी जगह उन्हें सीजी के नाम से बुलाया जाएगा। यदि ऐसा होता है तो उन लोगों को थोड़ी राहत मिलेगी, जो फिल्म में चंद्रगुप्त का नाम सुनने के बाद नाराज हो रहे हैं। साथ ही फिल्म भी बिना किसी नाराजगी के तय समय पर रिलीज की जा सकेगी। ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म में कुल तीन बदलाव किए गए हैं।
A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)
फिल्म से हटाए गए ये तीन सीन्स

इंद्र कुमार (Indra Kumar) के निर्देशन में बनी फिल्म में किए गए बदलावों की बात करें तो इसमे सबसे पहले भगवान हनुमान की प्रतिमा को चढ़ाने वाली मिठाई के सीन को बैक शॉट एंगल की मदद से बदल दिया गया है। दूसरे बदलाव के तहत मेकर्स ने शराब के ब्रांड के नाम को धुंधला कर दिया है। वहीं तीसरे और आखिरी बदलाव के जरिए मेकर्स ने फिल्म के डिस्क्लेमर टाइम को बढ़ा दिया है। इसकी सहायता से लोग पूरा समय लेकर इसे आसानी से पढ़ पाएंगे। गौरतलब है कि कोर्ट ने भी फिल्म के खिलाफ दायर याचिका में मेकर्स का साथ देते हुए जल्द सुनवाई करने की याचिका को खारिज कर दिया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author