December 5, 2022

56 साल का एक्टर 23 साल की लड़की पर हार बैठा दिल, पत्नी से अलग होकर रचाई शादी!

wp-header-logo-308.png

बब्लू पृथ्वीराज फाइल फोटो
South Actor Babloo Prithiveeraj: साउथ फिल्मों के पॉपुलर एक्टर बब्लू पृथ्वीराज (Babloo Prithiveeraj) को लेकर एक खबर सामने आई है, जिसके बाद उनके फैंस समेत फिल्म इंडस्ट्री में सनसनी मच गई है। बब्लू को फिल्मों में वीलेन का रोल निभाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। अब एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से मीडिया की सुर्खियों में आ गए हैं।
23 साल की लड़की संग एक्टर ने की शादी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बब्लू पृथ्वीराज ने अपने से 33 साल छोटी लड़की से शादी कर ली है। प्राप्त सूचना के अनुसार एक्टर ने 23 साल की मलेशियन लड़की के साथ सभी से छिपकर शादी रचा ली है। हालांकि इन बातों में कितनी सच्चाई है, इसकी पुष्टि तो खुद बब्लू पृथ्वीराज ही कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बब्लू की पहली शादी साल 1994 में बीना के साथ हुई थी। इस शादी से उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम अहद (Ahed) हैं।
पत्नी से अलग हो चुके हैं बब्लू पृथ्वीराज
हाल ही में आई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बब्लू और उनकी पत्नी अलग हो चुके हैं। दोनों के बीच उनके बेटे की खराब तबीयत की वजह से विवाद चल रहा था। इसके बाद कपल ने अलग होने का फैसला लिया था। हालांकि एक्टर ने अपनी पहली शादी के टुटने की पुष्टि अभी तक नहीं की है, लेकिन उनकी दूसरी शादी की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
फिल्मों के अलावा शोज में भी कर चुके काम
गौरतलब है कि बब्लू पृथ्वीराज को तमिल फिल्मों और शोज का सुपरस्टार माना जाता है। बब्लू ने फिल्मों में ज्यादातर निगेटिव रोल्स (negative roles) की भूमिका अदा की है। इसके बावजूद भी वो फैंस के दिलों में एक एक्टर के तौर पर अपनी जगह बनाने में कामियाब हुए हैं। इसके अलावा बब्लू अपनी फिटनेस पर काफी ज्यादा मेहनत करते हैं। 56 साल की उम्र में भी वो यंग एक्टर को अपनी फिटनेस से कड़ी टक्कर देते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author