November 28, 2022

निम्रत के मजाक ने बदला Big Boss हाउस का माहौल, अर्चना बोली- अब तो इनकी छाती पर मूंग दलनी होगी

wp-header-logo-301.png

निम्रत के मजाक से बदला बिग बॉस हाउस का माहौल
Bigg Boss 16 Upcoming Episode Update: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के हर एपिसोड में नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। कंटेस्टेंट्स के बीच में हंसी-मजाक की बातें ही बड़ी जंग में बदल जाती है। अर्चना गौतम और निम्रत के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। बीबी हाउस के कैप्टन शिव ठाकरे ने अर्चना से बदला लेने के लिए निम्रत की मदद से रात के समय कुछ ऐसा किया कि प्रियंका और अर्चना के नींद खुल जाती है। इसके बाद जो हुआ उसका शायद ही बाकी घरवालों को अंदाजा होगा।
बिग बॉस का नया प्रोमो हुआ आउट
कलर्स टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि निम्रत अपने दोस्तों के साथ मिलकर प्रियंका और अर्चना को डराने का प्लान बनाती है। निम्रत को कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘प्रियंका-अर्चना को डराने के लिए तो मैं कुछ भी कर सकती हूं।’ लेकिन निम्रत का ये मजाक प्रियंका को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है, जिसके बाद वो गुस्से में निम्रत पर भड़कती हुई नजर आती है।
यहां पढ़ें: टीना दत्ता को शालीन ने पहनाई रिंग, क्या दोस्ती से आगे बढ़ पाएगा दोनों का रिश्ता
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
अर्चना का निम्रत पर फूटा गुस्सा

अर्चना गौतम (Archana Gautam) को भी निम्रत के मजाक पर काफी ज्यादा गुस्सा आता है। इसके बाद वो थाली बजाकर घर के बाकी सोए हुए कंटेस्टेंट को जगाती हुई नजर आती है। साथ ही कहती है कि ‘अब इनकी छाती पर मुझे मूंग दलनी हेगी।’ अर्चना के ऐसा करने के बाद शालीन उन पर भड़क जाते हैं। प्रोमो को देखने के बाद कहा जा सकता है कि बिग बॉस के घर में एक बार फिर निम्रत और प्रियंका की लड़ाई होने वाली है।
साथ ही, इस बार अर्चना गौतम का भी हाई लेवल ड्रामा देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं सलमान खान (Salman Khan) भी निम्रत को उनकी इस हरकत के लिए वीकेंड के वार में खड़ी-खोटी सुना सकते हैं। हालांकि अपकमिंग एपिसोड में ही पता चल पाएगा कि निम्रत और प्रियंका की लड़ाई के क्या परिणाम निकलते हैं। हरिभूमि पर आप बिग बॉस से जुड़े तमाम बड़े अपडेट आसानी से पढ़ सकते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author