December 3, 2022

अजय देवगन या अक्षय कुमार, जानें फिल्म की एडवांस बुकिंग में किसकी मनी दिवाली

wp-header-logo-313.png

थैंक गॉड और राम सेतु फिल्म पोस्टर 
Ram Setu VS Thank God: बॉलीवुड के दो दिग्गज स्टार्स की फिल्म एक दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। दिवाली के त्योहार पर दो सुपरस्टार की फिल्मों का रिलीज होना अपने आप में एक खास बात है। थिएटर्स में दोनों फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। इसका अंदाजा फिल्म की एडवांस बुकिंग (advance booking) के डाटा से लगाया जा सकता है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म के रिलीज में अब महज चंद दिनों का समय बचा हुआ है।
एडवांस बुकिंग का डाटा
बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ (Thank God) और अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ (Ram Setu) की अभी तक लगभग बराबरी पर टिकटें बिकी हैं। हालांकि, अक्षय कुमार की फिल्म की टिकट अमाउंट ज्यादा होने की वजह से कलेक्शन ज्यादा रहा है। ऐसे में कहा जा सकता है कि फिलहाल तक राम सेतु कमाई के मामले में आगे चल रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ने रिलीज से पहले प्री बुकिंग कलेक्शन में 11.10 लाख के टिकटे बेच दी है। वहीं अजय देवगन की फिल्म ने 8.20 लाख रुपये का एडवांस कलेक्शन कर लिया है।
यहां पढ़ें: अक्षय कुमार ने सिनेमाघर में कूद-कूदकर लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे
बॉक्स ऑफिस पर कौन मारेगा बाजी

अक्षय कुमार और अजय देवग दोनों ही अपनी फिल्मों का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर फैंस फिल्म को लगातार ट्रेंड करवा रहे हैं। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर किस स्टार की फिल्म धमाल मचाती है। यह देखना भी बेहद दिलचस्प होने वाला है। हाल ही में राम सेतु फिल्म का पहला सॉन्ग रिलीज किया गया था। इस इवेंट से अक्षय का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वहीं थैंक गॉड फिल्म में अजय देवगन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका निभा रही हैं। अक्षय की फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author