October 3, 2022

Raju Srivastava Funeral: राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के इस श्मशान घाट पर होगा अंतिम संस्कार, 41 दिनों से एम्स में थे भर्ती

wp-header-logo-455.png

Raju Srivastava Funeral: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) का अंतिम संस्कार (Funeral) गुरुवार को दिल्ली (Delhi) में होगा। इससे पहले उनके पार्थिव शरीर को अस्पताल (Hospital) से द्वारका (Dwarka) उनके घर लेकर जाया जाएगा। बुधवार सुबह राजू श्रीवास्तव ने दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में अंतिम सांस ली। उन्हें 10 अगस्त को हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें एम्स अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती किया गया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 58 साल के राजू श्रीवास्तव को गुरुवार सुबह साढ़े 9 बजे दिल्ली के निगमबोध घाट पर अंतिम संसक्रा किया जाएगा। उनका पार्थिव शरीर परिवार अस्पताल प्रशासन ने परिवार को सौंप दिया है, अब उनको दिल्ली के द्वारका वाले घर पर लेकर जाया जाएगा। अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए उनके रिश्तेदार कानपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश के कानपुर में 25 दिसंबर 1963 को गजोधर भईया के नाम से मशहूर कॉमेडियन का एक मध्यमवर्गीय परिवार में जन्म हुआ था। ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के बाद वह लोगों की नजरों में आई और फिर छा गए। राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सामने आने के बाद से बॉलीवुड से ही नहीं देश के नेताओं ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की।

राजू के निधन पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए उनके साथ एक तस्वीर शेयर की है। पीएम ने ट्वीट में लिखा कि राजू श्रीवास्तव ने हंसी, हास्य और सकारात्मकता के साथ हमारे जीवन को रोशन किया। वह हमें बहुत ही जल्द छोड़कर चले गए। लेकिन वह हमेशा अनगिनत लोगों के दिलों में जीवित रहेंगे। उनके निधन की खबर दुखद है। ऐसे वक्त में भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author