December 8, 2022

Raju Srivastava: हंसते-हंसाते छोड़ गए करोड़ों की संपत्ति, जानें नेटवर्थ से लेकर कार कलेक्शन तक की डिटेल्स

wp-header-logo-458.png

Raju Srivastava Networth: राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद मनोरंजन जगत में शोक की लहर छा गई है। कॉमेडी के लिए मशहूर राजू अब हम सभी के बीच नहीं हैं। रिपोर्ट के अनुसार राजू की तबीयत बीती रात से खराब होने लगी थी, जिसके बाद उनका निधन हो गया। 41 दिन तक मौत से जंग लड़ने के बाद दिल्ली एम्स में उन्होंने अंतिम सांस ली। राजू दुनिया को तो अलविदा कह गए, लेकिन अपने पीछे गहरी खामोशी छोड़ गए हैं। करोड़ो की संपत्ति के मालिक राजू के पास महंगी कारों का कलेक्शन भी था।
गरीब परिवार में जन्मे राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव यूपी के कानपुर के रहने वाले थे। उनका जन्म एक मध्यम वर्गीय परिवार में हुआ था। राजू ने अपनी कड़ी मेहनत से सफलता का एक अलग मुकाम हासिल किया। राजू श्रीवास्तव के जीवन की कमाई को महज पैसो और दौलत में ही नहीं गिना जा सकता है। उन्होंने लाखों लोगों की हंसी, करोड़ों के चेहरों पर मुस्कान और अनगिनत लोगों के आशीर्वाद भी कमाए हैं। इस रिपोर्ट में राजू के नेटवर्थ से लेकर उनके कार कलेक्शन तक की पूरी डिटेल्स जानेंगे।
यहां पढ़िये: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की लव स्टोरी
करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे राजू
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर तमाम रिपोर्ट सामने आती रही, जिनमें दावा किया जाता था कि उनके तबीयत धीरे-धीरे ठीक हो रही है। राजू के निधन का दुख उनके परिवार समेत प्रशंसकों को लंबे समय तक रहेगा। कॉमेडी से हर किसी के चेहरों पर मुस्कान लाने वाले राजू एक शो के लिए 4 से 5 लाख रुपये चार्ज करते थे। रिपोर्ट की मानें तो कॉमेडियन की कुल नेटवर्थ 20 करोड़ रुपये की है। वहीं हर महीने राजू 7 से 8 लाख रुपये तक की कमाई करते थे। इसके साथ ही राजू फिल्मों और विज्ञापनों से भी अच्छी कमाई करते थे। बता दें कि राजू ने ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी।
राजू का कार कलेक्शन
राजू श्रीवास्तव महंगी कारों के भी शौकिन थे। उनके पास इनोवा, 3 बीएमडब्लयू, मर्सिडीज और ऑडी क्यू समेत कई महंगी कार शामिल थी। उन्हें बचपन से ही मिमिक्रि करना पसंद था। राजू के स्टेज शो को तो दर्शक बेहद पसंद करते ही थे। साथ ही उनकी फिल्मों को भी लोगों का भरपूर प्यार मिला था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author