September 25, 2022

Raju Srivastava के जल्द ठीक होने की थी उम्मीद, भतीजे ने बताया कैसे हुआ निधन

wp-header-logo-466.png

Raju Srivastava Death Reason: राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के परिवार समेत सभी को ऐसी उम्मीद थी कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे और घर लौट आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। रिपोर्ट के अनुसार राजू को बुधवार को एक बार फिर कार्डिएक अरेस्ट आया। इसके बाद उनका निधन हो गया। मशहूर कॉमेडियन के दुनिया को अलविदा कह चले जान के बाद शोक की लहर दौड़ पड़ी है। राजू को पहला हार्ट अटैक 10 अगस्त की सुबह पड़ा था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स (AIIMS Delhi) में भर्ती कराया गया। राजू की पत्नी सिखा ने कहा कि वो एक सच्चे फाइटर थे। वहीं अब उनके भतीजे कौशल का कहना है कि कल तक तो उनके ठीक होने की उम्मीद जताई जा रही थी। इस रिपोर्ट में बताएंगे आखिर राजू का निधन किस वजह के चलते हुआ।
राजू की पत्नी ने कहा वो थे फाइटर
राजू श्रीवास्तव के इलाज में डॉक्टर्स जी-जान लगाकर मेहनत कर रहे थे, लेकिन इस बीच उन्हें दूसरा कार्डिएक अरेस्ट आ गया। बता दें कि राजू करीब 40 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। इस दौरान उनकी तबीयत में उतार-चढ़ाव आए। आज सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर राजू ने अंतिम सांस ली। मीडिया को दिए इंटरव्यू में कॉमेडियन की पत्नी सिखा ने बताया कि ‘मैं इस समय कुछ बात नहीं कर पा रही हूं। इस समय क्या कह सकती हूं? उन्होंने काफी हिम्मत से लड़ाई लड़ी। हम सभी को उम्मीद थी कि वो जल्द ठीक हो जाएंगे।’ फिलहाल उन्होंने बस इतना कहा कि वो सच्चे फाइटर थे।
यहां पढ़े: राजू श्रीवास्तव की स्ट्रग्ल स्टोरी कैसा रहा उनका ऑटो चालक से कॉमेडियन तक का सफर

राजू के भतीजे ने बताया कैसे हुआ निधन
राजू श्रीवास्तव के भतीजे कौशल श्रीवास्तव ने एक लीडिंग चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि दूसरा कार्डिएक अरेस्ट पड़ने से पहले ऐसा लग रहा था कि वो ठीक हो जाएंगे। लेकिन दूसरे कार्डिएक अरेस्ट के बाद उनका निधन हो गया। उन्होंने आगे कहा कि हमे कल तक भरोसा था कि राजू जरूर ठीक हो जाएंगे और जल्द घर लौट आएंगे। हालांकि ऐसा नहीं हो पाया और दूसरे कार्डिएक अरेस्ट के आने के बाद उनका निधन हो गया। इसके बाद अब हर कोई सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
यहां पढ़े: राजू श्रीवास्तव की लव स्टोरी की कहानी

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author