October 3, 2022

Goodbye Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन पर पीएम मोदी से लेकर इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलि, ट्वीट कर लिखा…

wp-header-logo-461.png

Goodbye Raju Srivastava: कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) का बुधवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल (Delhi AIIMS) में निधन हो गया। अब गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार होगा। अमिताभ बच्चन के बड़े फैन और उनकी मिमिक्री करके बॉलीवुड का सफर चुना। लेकिन बीते 10 अगस्त को जिम में एक्सरसाइज के दौरान हार्ट अटैक आया और उनकी तबीयत बिगड़ गई। उनके निधन पर बॉलीवुड में शोक है तो वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, अमित शाह, जेपी नड्डा, सीएम भगवंत मान समेत कई बड़े नेताओं ने उन्हें याद किया।

राजू श्रीवास्तव के निधन पर पीएम मोदी ने लिखा कि राजू श्रीवास्तव ने हंसी, हास्य और सकारात्मकता से हमारे जीवन को रौशन किया। वह हमें बहुत जल्द छोड़कर चले गए। लेकिन वर्षों तक अपने समृद्ध काम के कारण जीवित रहेंगे। अनगिनत लोगों के दिलों में। उनका निधन दुखद है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। राजनाथ सिंह ने एक ट्वीट में कहा कि प्रसिद्ध कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन से गहरा दुख हुआ है।

Raju Srivastava brightened our lives with laughter, humour and positivity. He leaves us too soon but he will continue to live in the hearts of countless people thanks to his rich work over the years. His demise is saddening. Condolences to his family and admirers. Om Shanti. pic.twitter.com/U9UjGcfeBK

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि राजू श्रीवास्त का निधन कला जगत के लिए एक बड़ी क्षति है। मैं उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। गोरखपुर से सांसद और अभिनेता रवि किशन ने कहा कि आज मैंने भाई राजू श्रीवास्तव को खो दिया है। सोचा नहीं था कि इतनी जल्दी चले जाएंगे। अब एक और राजू श्रीवास्तव नहीं आएंगा।

सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जी का एक विशिष्ट अंदाज था, उन्होंने अपनी अद्भुत प्रतिभा से सभी को प्रभावित किया। उनका निधन कला जगत के लिए एक बड़ी क्षति है। मैं उनके परिजनों व प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूँ। ईश्वर उन्हें यह दुःख सहने की शक्ति दें। ॐ शांति शांति

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा कि राजू श्रीवास्तव ने अपनी जिंदगी में हमें खूब हंसाया। लेकिन आज यह खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। उनके साथ काफी काम किया और काफी कुछ सीखने को मिला। राजू भले ही शारीरिक रूप से हमारे बीच न हों। लेकिन उनका अभिनय हमेशा हमारा रहेगा। आप हमारे दिलों में जिंदा हैं। हम आपको याद करेंगे गजोधर भैया।
अपनी कला से हास्य को नया रंग देने प्रसिद्ध कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जी के निधन का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ।

हंसते-हंसाते आप ऐसे चले गये कि मनोरंजन जगत में कभी न भरने वाला एक बड़ा शून्य छोड़ गये।

अपने विनोद, ऊर्जा और हास्य के लिए आप सदैव याद आते रहेंगे।

।। ॐ शांति ।। pic.twitter.com/GEtoDfOD5M
सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार श्री राजू श्रीवास्तव जी के निधन का समाचार सुनकर नि:शब्द हूँ। राजू श्रीवास्तव जी ने हास्य कला की दुनिया में अपनी एक अलग छाप छोड़ी।शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएँ उनके परिजनों एवं प्रशंसको के साथ है।ईश्वर पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author