November 29, 2022

नहीं रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, दिल्ली के AIIMS में ली अंतिम सांस

wp-header-logo-462.png

बीते कई दिनों से बीमार चल रहे मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (famous comedian Raju Srivastava) का बुधवार को (यानी आज) निधन हो गया है। गजोदर भईया (Raju Srivastava) की उम्र 58 साल थी। उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) में भर्ती कराया गया था। जहां उनका इलाज किया जा रहा था। 10 अगस्त को एम्स में भर्ती होने के बाद उनकी तबीयत में कोई सुधार नहीं आया था।
वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव अचानक गिर पड़े और बेहोश हो गए। कार्डिएक अरेस्ट के बाद इसका असर राजू श्रीवास्तव के दिमाग पर भी पड़ा, जिससे उनका ब्रेन डैमेज हो गया था। 40 दिनों से श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे। लंबे समय तक वेंटिलेटर पर रहने के बावजूद परिवार और डॉक्टर उम्मीद कर रहे थे कि वह स्वस्थ होकर घर लौट आएंगे, लेकिन उनका आज निधन हो गया। जिसकी न्यूज एजेंसी एएनआई ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है।
Comedian Raju Srivastava passes away in Delhi at the age of 58, confirms his family.

He was admitted to AIIMS Delhi on August 10 after experiencing chest pain & collapsing while working out at the gym.

(File Pic) pic.twitter.com/kJqPvOskb5
राजू श्रीवास्तव शोबिज इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम था। उन्होंने कई फिल्मों और शो में काम किया था। राजू ने रियलिटी शो में भी भाग लिया। राजू को पहचान कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली थी। इस शो में सफलता मिलने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. राजू श्रीवास्तव एक अभिनेता, हास्य अभिनेता के साथ-साथ एक अच्छे नेता भी थे। वे भाजपा से लगातार जुड़े रहे थे। राजू को बिना किसी मदद के इतनी सफलता हासिल करते देखना एक प्रेरणादायक है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author