December 3, 2022

VIDEO: हरारे के मैदान पर लगे 'संजू-संजू' के नारे, फिर सैमसन ने किया कुछ ऐसा कि झूम उठी पब्लिक

wp-header-logo-450.png

भारत ने जिम्बाब्वे (India beat Zimbabwe)को दूसरे वनडे में पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय ( second ODI to take an unassailable 2-0)बढ़त बना ली है। इस दौरान भारतीय विकेट कीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने खूब सुर्खियां (India’s victory in an unbeaten) बटोरी। सैमसन ने 39 गेंदों पर 3 चौकों और 4 छक्कों की (India’s victory in an unbeaten innings) मदद से 43 रनों की नाबाद पारी खेल भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई(Indian wicket-keeper batsman)। भारतीय विकेट कीपर बल्लेबाज को उनकी परफॉर्मेंस के चलते मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया (Match award for his performance)।
मैदान के बाहर से संजू-संजू के नारे लगा रहे
मैच के दौरान जब संजू सैमसन (Sanju Samson) बल्लेबाजी कर रहे थे तो मैदान के बाहर से संजू-संजू के नारे लगा (shouting Sanju-Sanju) रहे थे। संजू सैमसन को जीत के लिए 25 ओवर में 1 रन चाहिए थे। चाहते तो संजू सिंगल लेकर भी मैच खत्म कर सकते थे। लेकिन नीरस से दिखे इस वनडे मुकाबले में थोड़ा रोमांच फूंकने के लिए क्रिकेट फैंस ने संजू सैमसन से (thrill in this monotonous) छक्के के साथ खेल को खत्म करने की डिमांड रख दी। संजू सैमसन ने अपने नाम के शोर के साथ पहले पब्लकि की इस डिमांड को सुना फिर बल्ला घुमा दिया और जो निष्कर्ष निकला, वो कुछ ऐसा रहा, जैसा नीचे इस वीडियो में दिखा।
The crowd was rooting for him. And Chetta didn’t disappoint. 😍🤌pic.twitter.com/swXFvjKynq

अपने करियर का पहला मैन ऑफ द मैच मिला
बता दें, सैमसन ने अपनी इस पारी के दम (won his first Man of the Match award) पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना पहला मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीता है। 2015 में भारतीय टीम (international level on the basis) के लिए डेब्यू करने वाले सैमसन अपनी परफॉर्मेंस में निरंतरता नहीं रख पाते हैं जिसकी वजह से उन्हें ज्यादा मौके भी नहीं मिले (maintain consistency in his performance) हैं। सैमसन ने अभी तक 16 टी20 और 6 वनडे मुकाबले खेले हैं। सैमसन का वनडे डेब्यू 2021 में हुआ (ODI debut took place in 2021) था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author