November 28, 2022

Birthday special: बॉलीवुड की ये दो एक्ट्रेस मना रही आज अपना जन्मदिन, दोनों की खूबसूरती के चर्चे

wp-header-logo-454.png

Sana Khan and bhumika Chawla Birthday special: बिग बॉस 6 (Bigg Boss 6) की फेम सना खान (Sana Khan) अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। बॉलीवुड और एक्टिंग को अलविदा कह चुकी सना किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात कहने के लिए जानी जाती है। सना खान आज अपना 34 वां जन्मदिन बना रही है। बर्थडे के अवसर पर उनके फैंस और सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

सना खान अपनी कुछ सोशल मीडिया की पोस्ट को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है एक बार जब उन्होंने दुबई में रहते हुए 24 कैरेट गोल्ड प्लेट में कॉफी पी, जिसकी पोस्ट उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की थी। एक्ट्रेस की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)
सना खान ने अपनी शादी के कारण भी काफी ज्यादा सुर्खियों में आई थी। एक्ट्रेस ने मुफ्ती अनस सैयद से अचानक शादी कर सभी को हैरान कर दिया था।
A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)
भूमिका चावला का आज जन्मदिन

बॉलीवुड की एक और खूबसूरत और एक्टिंग में माहिर एक्ट्रेस भूमिका चावला (Bhumika Chawla) का भी आज जन्मदिन है। अभिनेत्री सलमान खान की फिल्म तेरे नाम से बेहद पॉपुलर हुई थी। अपनी डेब्यू फिल्म से सुपरहिट होने के बाद सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म की हीरोइन जितनी तेजी से लोकप्रिय हुई थी उतनी ही तेजी से बॉलीवुड से दूर भी हो गई। हालांकि दर्शक उनकी अदाकारी को कभी भुला नहीं पाए।
A post shared by Bhumika Chawla (@bhumika_chawla_t)

भूमिका का फिल्मी करियर

भूमिका का जन्म 21 अगस्त 1978 में दिल्ली की एक पंजाबी फैमिली में हुआ था। भूमिका को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। वहीं उनका असली नाम रचना चावला है। अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस दिल्ली से मुंबई आई। भूमिका को तेलुगू की फिल्म युवाकुडू में वर्ष 2000 में सबसे पहले काम मिला। जिसके बाद उनकी दूसरी फिल्म खुशी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। एक्ट्रेस भूमिका को पहली बार सलमान की फिल्म तेरे नाम में देखा गया तो ऐसा लगा था कि यह एक्ट्रेस लंबी पारी खेलने वाली होगी। हालांकि ऐसा नहीं हो सका भूमिका को बॉलीवुड की फिल्मों में काम नहीं मिला। उन्होंने जिस बॉलीवुड फिल्मों में काम किया वो फिल्में इतनी ज्यादा सफलता नहीं दे पाई।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author