November 27, 2022

Alia Bhatt का बड़ा ऐलान बदलेंगी अपना नाम, अब इस सरनेम से होगी पहचान

wp-header-logo-453.png

Alia Bhatt Name Change: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों कई वजह से मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग मूवी ब्रहमास्त्र के प्रमोशन को लेकर बिजी चल रही है। इसके अलावा आलिया अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें बीते दिनों इंटरनेट पर वायरल भी हुई थी। जिसके बाद अब बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक नई वजह के कारण मीडिया की टाइमलाइन में आ गई है।

आलिया भट्ट बदलेगी अपना नाम

आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी फेज (pregnancy phase) को काफी एंजॉय कर रही है। इन दिनों आलिया की बेबी बंप (baby bump) की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस बीच मीडिया रिपोर्ट (media reports) में दावा किया गया है कि आलिया भट्ट अपना नाम बदलने की तैयारी में है। ये सुनकर आलिया के फैंस को उदास होने की जरुरत नहीं है क्योंकि एक्ट्रेस अपना पूरा नाम नहीं बदलने वाली है। दरअसल एक्ट्रेस नाम के पीछे अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का सरनेम जोड़ने वाली है।
आलिया ने नाम बदलने का कारण बताया

आलिया भट्ट ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वो कपूर फैमली (Kapoor family) को काफी पसंद करती है और इस फैमली का आलिया भी हिस्सा बन चुकी है। इसलिए अब एक्ट्रेस अपने नाम को ऑफिशियल रुप से बदलकर आलिया भट्ट कपूर (Alia Bhatt Kapoor) करने वाली है। बता दें कि आलिया ने कहा है कि उन्हें ऐसा करने से खुशी मिलेगी। रणबीर कपूर ने शादी के बाद अपने पासपोर्ट पर अपने मैरिटल स्टेटस (marital status) को बदल दिया था। आलिया का कहना है कि अब उनका और रणबीर का बेबी आने वाला है। ऐसे में अब वो भट्ट नहीं रहना चाहती है। आलिया ने ये भी कहा कि वो हमेशा आलिया भट्ट रहेगी, लेकिन अब वे कपूर भी है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author