December 3, 2022

विज्ञापन के कारण विवादों में घिरे Hrithik Roshan, अब मांफी मांगने की उठ रही मांग

wp-header-logo-455.png

Hrithik Roshan Advertisement Controversy: बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने नए विज्ञापन (advertisement) को लेकर विवादों में फंस गए है। अभिनेता ने जौमेटो (Zomato) के लिए एक विज्ञापन किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर विरोध हो रहा है। विज्ञापन की वीडियो में ऋतिक को कहते हुए देखा जा सकता है कि ‘थाली का मन किया तो मैने उज्जैन के महाकाल से मंगवा ली।’ विज्ञापन की इस वीडियो के सामने आने के बाद इस पर विवाद गर्मा गया है।

बॉलीवुड के अभिनेतओं का अलग-अलग कारणो के चलते ट्विटर पर बॉयकोट किया जा रहा है। रविवार को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर बॉयकोट जौमेटो के साथ ऋतिक रोशन मांफी मांगो ट्रेंड कर रहा है। दरअसल ये सब उज्जैन के दो पुजारियों के ऋतिक रोशन के इस विज्ञापन को वापिस लेने की मांग करने के बाद से शुरु हो गया है।

मंदिर के पुजारियों ने मांफी मांगने की बात कही

मंदिर के पुजारियो का कहना है कि जौमेटो के इस विज्ञापन में हिंदू भावनाओं (Hindu sentiments) का अपमान किया गया है। बता दें कि विज्ञापन में दिखाया गया है कि ऋतिक महाकाल से खाना मंगवाते हैं। जौमेटो के विज्ञापन पर पुजारियों ने कहा कि भगवान का प्रसाद भक्तों को फ्री में दिया जाता है और साथ ही उन्होंने कहा कि प्रसाद ऐसा कुछ नहीं है, जिसे फूड डिलीवरी ऐप के जरिए ऑनलाइन ऑर्डर नहीं किया जा सकता है।
जोमैटो ने विज्ञापन में कहा कि ‘भूख लगे तो कॉल करो, 5 मिनट में महाकाल की थाली आएगी’। हमारी भावनाओं को ठेस पहुंची है। अगर कोई और समाज होता तो जोमैटो कंपनी में आग लगा देता। हम सहिष्णु लोग हैं इसलिए कार्रवाई नहीं हुई। मामले में FIR होनी चाहिए: महाकालेश्वर मंदिर में पुजारी एम. शर्मा pic.twitter.com/3D3obb0BMG
ऋतिक रोशन की बढ़ सकती है मुश्किलें

गौरतलब है कि जौमेटो के इस विज्ञापन को लेकर अब ट्विटर (Twitter) पर विरोध देखने को मिल रहा है। पुजारियों ने ऋतिक रोशन और कंपनी से मांफी मांगने की मांग की है। इसके साथ ही अब #ऋतिक रोशन माफी मांगो ट्रेंड कराया जा रहा है। विज्ञापन पर हो रहे विवाद से अभिनेता ऋतिक रोशन की मुश्किलें बढ़ सकती है। इसका सीधा असर उनकी आने वाली फिल्मों पर देखने को मिलेगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author