August 18, 2022

Sapna Choudhary Ke Gane: भूतों के साथ सपना चौधरी ने दिखाया स्वैग, नाचना भूल डरती दिखीं डांसिंग क्वीन

wp-header-logo-255.png

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हमेशा फैंस को इम्प्रेस करना जानती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके अलावा सपना अपने गानों से फैन्स को हैरान करती हैं। कोई भी गाना हो या डांस हो सपना हर किसी को अपने मूव्स से थिरकने पर मजबूर कर देती है। इन दिनों सपना का लगभग हर गाना एक के बाद एक हिट हो रहा है। ‘हरियाणा के पापी’ और ‘सोने की तगड़ी’ के बाद अब सपना का एक और नया गाना रिलीज हो गया है। ये गाना भी बाकियों की तरह सिजलिंग सॉन्ग है लेकिन हमेशा मुखर रहने वाली सपना इस गाने में डरी हुई नजर आ रही हैं।

इस गाने में सपना ने हंगामा किया है और हरियाणा की डांसिंग क्वीन भूतों से डरती नजर आ रही है। भूतों को देख सपना का बुरा हाल हो गया है। सपना के इस नए गाने का नाम है ‘चक्की नीचे भूत’ (Chakki Niche Bhoot )। ये गाना सपना के बाकी गानों से बिल्कुल अलग है। वीडियो में सपना कभी भूतों से डरती हैं तो कभी उनके साथ नाच-गाती हैं तो कभी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाती हैं। गाना इतना मजेदार है कि आप डांस करने के साथ-साथ हंसना भी नहीं भूलेंगे।
हर बार की तरह सपना ने एक बार फिर अपने फैंस को जबरदस्त बीट्स और म्यूजिक से एंटरटेन किया है। इस गाने को रिलीज होने के एक दिन एक अंदर ही 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को रेणुका पंवार ने गाया है। इस गाने को सोनोटेक म्यूजिक के यूट्यूब पेज पर रिलीज किया गया है। गाने का संगीत अमन जाजी ने दिया है, जबकि इस गाने को राकेश मजरेया ने लिखा है। सपना के इस गाने पर फैन्स जमकर डांस कर रहे हैं और अपना प्यार लुटा रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author