August 8, 2022

बुर्का पहनकर इस बॉलीवुड हसीना ने किया ऐसा काम, ट्रोल्स बोले- 'हिजाब का मजाक उड़ा रही हो बंदरिया…'

wp-header-logo-252.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाना करीमी (Mandana Karimi) अपनी बोल्ड फोटोज और बेबाक बयानों को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में रहती हैं। एक्ट्रेस के चाहने वालों की कमी नहीं हैं लेकिन कुछ कारणों से वह आए दिन ट्रोल के निशाने पर होती हैं। इस बीच मंदना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस डांस करती नजर आ रही हैं, वो भी बुर्का पहने। अब एक्ट्रेस की इस हरकत पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
A post shared by Manizhe karimi (@mandanakarimi)
मंदाना करीमी ने हाल ही में एक स्टोर में बुर्का पहनकर हॉट मूव्स दिखाए हैं। ब्लैक बुर्के में वह डांस करती हुईं काफी बोल्ड नजर आ रही हैं लेकिन लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है। कई लोगों ने मंदाना को ‘हिजाब का अनादर’ तक बताया है। मंदाना ने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह तुर्की के इस्तांबुल में एक स्टोर में काले रंग के बुर्का में ‘द बीटनट्स शाकाबूम’ पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो पर उन्होंने कैप्शन दिया, “काश हिजाब के साथ शूटिंग इस बीटीएस की तरह आसान होती… कोई नफरत नहीं सिर्फ फिल्म बनाने वाले लोगों का झुंड।”

इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “प्लीज, हिजाब का मजाक मत उड़ाओ।” एक अन्य यूजर ने कहा, ”बंदरिया की तरह नाचना बंद करो।” एक यूजर ने लिखा, “तुम्हें खुद पर शर्म आनी चाहिए क्योंकि मुस्लिम होने पर भी हिजाब का मजाक उड़ा रही हो, तुम्हें पता होना चाहिए कि तुम्हारा ये एक्ट कितना असभ्य है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author