August 8, 2022

फंदे से लटकी मिली इस पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस की लाश, इमोशनल सुसाइड लेटर मिलने के बावजूद पिता को लिव इन पार्टनर पर शक

wp-header-logo-253.png

उड़िया इंडस्ट्री से एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आए दिन सुसाइड के मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच पॉपुलर उड़िया एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा (Rashmirekha Ojha) को भुवनेश्वर के नयापल्ली इलाके में उनके घर में से लटकता हुआ पाया गया। वह कथित तौर पर 18 जून की रात को पंखे से लटकी हुई पाई गई थी। रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस के पिता ने रश्मिरेखा के लिव-इन पार्टनर संतोष पात्रा पर मौत का आरोप लगाया है।
अपने पीछे छोड़ गयी इमोशनल सुसाइड नोट
मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने अननैचरल डेथ का केस दर्ज किया है। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिली जिसमें एक्ट्रेस ने मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं बताया है। डीसीपी के हवाले से कहा गया, “पुलिस उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। प्रथम दृष्टया, यह सुसाइड का मामला प्रतीत होता है क्योंकि एक्ट्रेस ने एक नोट छोड़ा था जिसमें कहा गया था कि उसकी मौत के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं था।” नोट में यह भी लिखा था, “मिस यू, बाबा। मैं तुम्हें स्वर्ग से याद करूंगी । मैं एक बुरी लड़की हूं।”
लिव-इन पार्टनर पर है पिता को शक
मीडिया से बात करते हुए, रश्मिरेखा के पिता ने बताया कि उन्हें अपनी बेटी के आकस्मिक निधन के बारे में संतोष से पता चला। उन्होंने खुलासा किया कि ओझा शनिवार से फोन नहीं उठा रही थी और बाद में, घर के मकान मालिक ने उसे सूचित किया कि रश्मिरेखा और संतोष पति-पत्नी के रूप में एक साथ रह रहे थे। परिवार उनके लिव-इन रिलेशनशिप से अनजान था। जगतसिंहपुर जिले की रहने वाली रश्मिरेखा ओझा ने डेली सोप ‘केमिटी कहीं कहा’ ( Kemiti Kahibi Kaha) में अपने अभिनय से पॉपुलैरिटी हासिल की। ​​उनके दुखद निधन ने मनोरंजन उद्योग में सदमे की लहर फ़ैल गयी है। सोशल मीडिया पर उनके फैन्स की तरफ से उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी जा रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author