August 18, 2022

तलाक के बाद सामंथा पर लगा नागा चैतन्य को बदनाम करने का आरोप, अफेयर की खबरों पर भड़की एक्ट्रेस

wp-header-logo-254.png

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य
मौजूदा समय की मोस्ट डिमांडेड और पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने उन आरोपों का जवाब दिया है जिसमें यह कहा गया था कि उनकी पीआर टीम ने उनके पूर्व पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के बारे में झूठी डेटिंग अफवाहें फैलाई हैं। ऐसी खबरें आ रही थीं कि नागा एक्ट्रेस सोभिता धुलिपला (Sobhita Dhulipala) को डेट कर रहे हैं। दरअसल दोनों को साथ में स्पॉट किया गया वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सामंथा की पीआर टीम ने इस कहानी को गढ़ा था। अब, सामंथा ने इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है जिसमें कहा गया है कि नागा चैतन्य एक्ट्रेस से परेशान हैं क्योंकि उनकी पीआर टीम उनके रिश्ते के बारे में इन अफवाहों के पीछे का मास्टरमाइंड है।
Rumours on girl – Must be true !!
Rumours on boy – Planted by girl !!
Grow up guys ..
Parties involved have clearly moved on .. you should move on too !! Concentrate on your work … on your families .. move on!! https://t.co/6dbj3S5TJ6
सामंथा ने ट्वीट कर लिखा, “लड़की पर अफवाह- सच ही होगा, लड़के पर अफवाह- लड़की ने गढ़ा होगा। ग्रो अप, हम दोनों आगे बढ़ चुके हैं और आप भी आगे बढ़ें। अपने परिवार और काम पर ध्यान दें।” नागा चैतन्य के फैंस सामंथा की पीआर टीम से बहुत नाराज हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वे इस तरह की अफवाहें फैलाकर एक्टर की छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

पिछले साल अक्टूबर में, नागा चैतन्य और सामंथा रूथ ने सोशल मीडिया पर एक संयुक्त बयान में अलग होने की घोषणा के बाद अपने प्रशंसकों को चौंका दिया था। शादी के चार साल बाद दोनों अलग हो गए। अपने बयान में कपल ने कहा कि बहुत विचार-विमर्श के बाद उन्होंने अपने रास्ते पर अकेले चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया। म्यूच्यूअल अंडरस्टेनिंग से अलग होते हुए दोनों ने कहा, “हम भाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल था जो हमें विश्वास है कि हमेशा हमारे बीच एक विशेष बंधन रखेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि वे कठिन समय के दौरान हमारा समर्थन करें और हमें वह गोपनीयता दें जिसकी हमें आगे बढ़ने की जरूरत है।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author