November 29, 2022

कियारा आडवाणी की शादी को लेकर नीतू कपूर ने किया खुलासा, बोलीं- 'एक्ट्रेस बनेंगी बेस्ट वाइफ'

wp-header-logo-257.png

बॉलीवुड की खूबसूरत और सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। हाल ही में एक्ट्रेस अपने रुमेर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani) संग ब्रेकअप को लेकर सुर्ख़ियों में थी। कियारा जल्द ही वरुण धवन (Varun Dhawan) के ओपोजिट ‘जुग जुग जियो’ (Jugjugg Jeeyo) में नजर आने वाली हैं। इनके अलावा नीतू कपूर भी इस फिल्म से लंबे समय के बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं। फिल्म के सभी सितारे एक दूसरे के साथ फ्रेंडली बॉन्ड शेयर करते हैं और सोशल मीडिया पर इस बात के कई सबूत हैं। अब नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने कियारा आडवाणी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।
इस मोस्ट बज फिल्म की कहानी एक शादीशुदा जोड़े के जीवन पर आधारित है। वहीं फिल्म प्रमोशन के दौरान जब नीतू कपूर से पूछा गया कि क्या खुशहाल शादी का कोई राज है? इसके जवाब में नीतू कपूर ने कहा- शांत रहिए। कोई भी दो लोग एक जैसे नहीं होते हैं। सबकी अपनी-अपनी समस्याएं हैं। हर शादी में मैनेज और सैक्रिफाइस इम्पोर्टेन्ट है तभी शादी काम करती है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि आज के समय में लोग थक जाते हैं और फिर ब्रेकअप या तलाक ले लेते हैं। हम ये निर्णय बहुत जल्दी लेते हैं। लेकिन आपको थोड़ा धैर्य रखने की जरूरत है।
नीतू कपूर से जब उनकी ऑनस्क्रीन बहू कियारा आडवाणी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कियारा की खूब तारीफ की। नीतू कपूर ने कहा कि कियारा बहुत ही कमाल की इंसान हैं और वह भविष्य में एक बेहतरीन वाइफ बनेंगी। वह बहुत प्यारी हैं। गौरतलब है कि ‘जुग जुग जियो’ 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बवाल है। अब देखना दिलचस्प होगा कि रिलीज के बाद फिल्म क्या कमाल दिखाती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author