May 30, 2023

Manoj Bajpayee की 'बंदा' का नया ट्रेलर जारी, सच के लिए लड़ते दिखे एक्टर

wp-header-logo-820.png

Sir Ek Bandaa Kaafi Hai Trailer: बॉलीवुड के दमदार एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। एक्टर को उनकी फिल्मों के किरदारों के लिए भी जाना जाता है। फिल्मों में शानदार अभिनय कर अपनी खास पहचान कायम करने वाले मनोज बाजपेयी की फिल्म बंदा का नया ट्रेलर जारी हुआ। हाल ही में सिर्फ एक बंदा काफी है (Sirf Ek Banda Kaafi Hai) का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ था। अब इस कोर्ट ड्रामा मूवी का नया ट्रेलर जारी हुआ है। चलिये जान लेते हैं कि इसमें क्या कुछ खास देखने को मिला है।
‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ फिल्म के बारे में बता दें कि इसे सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (ZEE5) पर रिलीज किया जाना है। इसमें लीड एक्टर के रोल में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee Role in Banda) नजर आएंगे, जो एक वकील की भूमिका अदा कर रहे हैं। दूसरे ट्रेलर में फिल्म की कहानी के बारे में पूरा अंदाजा लग चुका है। दरअसल, सिर्फ एक बंदा काफी की कहानी पावरफुल लोगों के ईर्द गिर्द घूमती है, जिनका दबदबा समाज के लोगों के बीच है।
ट्रेलर में देखा जा सकता है कि एक्टर तमाम खराब परिस्थितियों के बीच न्याय और सच के लिए लड़ते हैं। यह एक ऐसे वकील की कहानी है, जो कभी डरता नहीं है और ना ही हार मानता है। नए ट्रेलर में खास चीज देखने को मिली कि इसमें कभी न थकने वाले वकील की हिम्मत को दिखाया गया है, जो बगैर किसी चिंता के लिए न्याय के लिए लड़ता है।
यहां पढ़ें: Manoj Bajpayee ने 14 साल से नहीं किया डीनर, बताई पीछे की वजह
बता दें कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। इसमें अभिनेता वकील पूनम चंद सोलंकी की भूमिका अदा कर रहे हैं। सिर्फ एक बंदा एक कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म है। ट्रेलर में देखने को मिला कि मनोज एक साधारण वकील होकर असाधारण केस को लड़ते हैं। वीडियो को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि मनोज बाजपेयी एक वकील बनकर लोगों का मनोरंजन करने की तैयारी कर चुके हैं। इस फिल्म को देखने के लिए लोगों को थिएटर्स जाने की भी जरूरत नहीं होगी। आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर फिल्म को 23 मई से देख पाएंगे।
फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी को लेकर थोड़ी बात करें तो एक्टर एक ऐसे वकील की भूमिका अदा कर रहे हैं, जो एक बाबा का असली चेहरा लोगों के सामने लाने की कोशिश में लगा है। साथ ही बुराई के खिलाफ लड़कर लड़की को न्याय दिलवाने की कोशिश में खुद की जान को भी खतरे में डाल देता है। ट्रेलर देखने के बाद प्रशंसक फिल्म को देखने के लिए भी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source