June 29, 2022

BCCI चीफ Sourav Ganguly बदल रहे अपना आशियाना, हैरान कर देगी नए घर की कीमत

wp-header-logo-393.png

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (Board of Control for Cricket in India) के चीफ सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का परिवार बंगाल के सबसे अमीर में से एक माना जाता है। इनके पिता पहले से ही अमीर परिवार (Rich Family) से ताल्लुक रखते हैं। सौरभ के पिता ने भी एक बेहतरीन कोठी बनाई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सौरभ गांगुली ने कोलकता (Kolkata) में एक शानदार घर खरीदा है। जिसके बाद वे अपने पुश्तैनी मकान को छोड़ने की तैयारी में है।
क्रिकेट के ‘दादा’ सौरभ गांगुल 48 साल पुरानी पुश्तैनी हवेली (Haveli) को छोड़कर अपने नए घर में शिफ्ट होने की तैयारी में है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो घर की कीमत 40 करोड़ रूपये है। हालांकि, जिस हवेली को सौरभ छोड़ रहे हैं, उसे भी अपने जमान की महंगी हवेलियों में से एक गिना जाता है। बताया गया है कि BCCI चीफ अब पूरी तरह दूसरे मकान में शिफ्ट होने का मन बना चुके है। इनकी गिनती दुनिया के बेहतरीन क्रिकेट प्लेयरों में होती है।

बताया जाता है कि जिस कोठी को गांगुली छोड़ रहे है उसकी कीमत भी करोड़ों में है। 48 साल इस कोठी में गुजारने वाले गांगुली की भावनाएं उसे जुड़ी हुई है। एक अखबार से बात करते हुए उन्होंने कहा कि नया घर खरीदकर काफी खुश हूं। जहां मैं 48 साल से रहा हूं उसे छोड़ना मुश्किल है।

शानदार रहा है करियर

सौरभ गांगुली फिलहाल बीसीआई के चीफ है। साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट प्लेयर भी रह चुके है। इन्होंने अपने करियर में विरोधी टीमों के खूब छक्के छुड़ाए है। इंटरनेशनल स्तर पर 113 टेस्ट, 311 वनडे, फस्र्ट क्लास 254 और 437 लिस्ट ए के मैच खेले हैै। साथ ही टेस्ट मैचों में 32, वनडे में 100 और फस्र्ट क्लास 167 विकेट भी लिए है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source