July 1, 2022

मौत के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना देख नम हुईं आंखें, भड़के फैंस ने विशाल कोटियान की लगाई क्लास

wp-header-logo-396.png

हेंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) वह नाम है जो आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन फैन्स और अपने परिवार की यादों में वह हमेशा रहेंगे। सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विनर थे और एक चमकता सितारा जिनका और जगमगाना अभी बाकी था। लेकिन नियति को कुछ और मंजूर था और सबके चहेते सिद्धार्थ इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चले गए। एक्टर के निधन के बाद भी सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ आए दिन ट्रेंड करते हैं। अब हाल ही में सिद्धार्थ एक बार फिर चर्चा में हैं और उनके फैन्स सोशल मीडिया पर बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट विशाल कोटियान (Vishal Kotian) की जमकर क्लास लगा रहे हैं। आइये बताते हैं क्या है पूरा मामला।
Can You Understand? How Much Hurt She Is By This? How Much Angry She Is?

Shame On You #VishalKotian

STOP USING SIDHARTH SHUKLA #SidharthShukla pic.twitter.com/E0nsoxdepi
जब से निर्माताओं ने ‘जीना जरूरी है’ गाने की रिलीज की घोषणा की है, तब से फैन्स सिद्धार्थ शुक्ला के नाम का इस्तेमाल करने को लेकर मेकर्स और विशाल की आलोचना कर रहे हैं। हालांकि गाना रिलीज हो चूका है और सिद्धार्थ को देख फैन्स काफी इमोशनल हो रहे हैं। ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे दो हैशटैग हैं ‘सिद्धार्थ शुक्ला का इस्तेमाल बंद करो’ और ‘शेम ऑन विशाल कोटियान’।सिद्धार्थ ने तीन साल पहले इस प्रोजेक्ट्स के लिए 2-3 सीन्स शूट कर छोड़ गए थे लेकिन निर्माताओं ने वीडियो में विशाल कोटियान के साथ सिद्धार्थ के हिस्से का भी इस्तेमाल किया है। विशाल ने बीते दिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सिद्धार्थ और उन्होंने 2019 में म्यूजिक वीडियो के लिए शूटिंग की थी। हालांकि, जाहिर तौर पर दोनों ने कभी एक साथ वीडियो शूट नहीं किया।
Dear @youtubemusic @YouTubeIndia Vishal Kotian Release The Song Of #SidharthShukla Without Family Permission Plz Luk Into Ths Matter nd Remove The Mv

Shame on VishalKotian
Shame on DipikaTripathi
Shame on RameshBarik

STOP USING SIDHARTH SHUKLA” pic.twitter.com/FsWMmYGQqH
एक सूत्र के अनुसार, “सिद्धार्थ ने 2018 में ओडिशा में इस संगीत वीडियो के लिए कुछ दृश्यों की शूटिंग की। वह इस प्रोजेक्ट से खुश नहीं थे और उन्होंने इसे निर्माताओं को बता दिया, जिसके बाद वे अलग हो गए। वीडियो में भी, आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ अलग दिख रहे हैं क्योंकि इसे 2018 में शूट किया गया था। लेकिन विशाल कोटियान ऐसा लग रहा है कि उन्होंने हाल ही में इसके लिए शूटिंग की है। विशाल और सिद्धार्थ के बीच एक भी दृश्य नहीं है और ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने पहली बार में इसके लिए एक साथ शूटिंग नहीं की।

विशाल का कहना है कि वीडियो 2019 में शूट किया गया था, जिस साल सिद्धार्थ ने बिग बॉस में भाग लिया था। हालांकि, सिद्धार्थ ने इस वीडियो के लिए एक साल पहले शूट किया था और लॉन्च की तस्वीरें भी इंटरनेट पर मौजूद हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विशाल तब वीडियो का हिस्सा नहीं थे। केवल सिद्धार्थ और अभिनेत्री दीपिका त्रिपाठी ही थे। उस समय जारी किए गए पोस्टरों में संगीत वीडियो की घोषणा करते हुए स्पष्ट रूप से विशाल कोटियान का कोई उल्लेख नहीं था। अगर सिद्धार्थ इस प्रोजेक्ट के लिए राजी होते, तो वह पूरी तरह से वीडियो शूट कर लेते। इसमें उनके कुछ ही सीन हैं और इसलिए वीडियो बहुत ही पैची लग रहा है।” जाहिर है कि मेकर्स ने सिर्फ सिद्धार्थ के नाम का इस्तेमाल किया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source