July 5, 2022

'बेबी डॉल' कनिका कपूर ने गौतम संग लिए साथ फेरे, देखें रॉयल वेडिंग की इनसाइड फोटोज

wp-header-logo-402.png

पॉपुलर बॉलीवुड सिंगर और ब्यूटी क्वीन कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने शुक्रवार को लंदन में अपने एनआरआई बॉयफ्रेंड गौतम (Gautam) के साथ शादी के बंधन में बंध गई। दुल्हन बनी कनिका अपने गाने ‘बेबी डॉल’ (Baby Doll) के लिए मशहूर है। सिंगर की पारंपरिक शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। पिछले कई दिनों से दोनों की शादी सुर्खियों में है। फैंस कनिका की प्री-वेडिंग और वेडिंग फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
अपने खास दिन पर कनिका ने पीच कलर का ब्राइडल लहंगा पहना था।
उन्होंने अपने लुक को रेड स्टोन हार, चोकर, चूड़ियों और दुप्पटे से कम्पलीट किया। इस बीच, गौतम ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी और कनिका से ट्विन करते हुए हार पहना था।

A post shared by Navjot Kaur (@bollywoodtadka58)
गौतम ने अपने लुक को पगड़ी से कम्पलीट किया। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि अपने स्पेशल डे पर कनिका किसी हुश्न की परी से कम नहीं लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को काफी सिंपल रखा वहीं गौतम भी काफी हेंडसम लग रहे हैं।
A post shared by Manmeet Singh (@meet_bros_manmeet)
म्यूजिकल जोड़ी मीट ब्रदर्स के मनमीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यूली वेडेड कपल की एक तस्वीर साझा की। इसमें, उन्हें कनिका और गौतम के साथ खड़े देखा जा सकता है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आपका आगे का सफर भी आप दोनों की तरह खूबसूरत हो.. न्यूली वेडेड @kanik4kapoor @gautamh@meetbrosofficial.”
इससे पहले, कनिका ने अपने मेहंदी समारोह से कुछ झलकियां इंस्टाग्राम पर साझा की थीं जिसमें वह ग्रीन लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थी। बता दें कि कनिका तीन बच्चों, युवराज, अयाना और समारा की एक प्यारी मां हैं। 43 वर्षीय गायिका लखनऊ की रहने वाली हैं और यह उनकी दूसरी शादी है। पहले पति से तलाक के बाद उन्होंने अपने बच्चों को सिंगल मदर के रूप में पाला।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source