June 28, 2022

क्रिकेटर दीपक चाहर IPL के बाद करेंगे शादी, ग्रर्लफ्रेंड को भरे स्टेडियम में किया था प्रपोज

wp-header-logo-394.png

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने क्रिकेट (Cricket) की दुनिया में अपनी अलग ही छाप छोड़ी है। जल्द ही दीपक अपनी दूसरी पारी की शुरूआत यानी शादी (Marriage) के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अपनी मंगेतर के साथ ये एक जून को आगरा (Agra) में सात फेरे लेंगे।
दीपक चाहर अपनी मंगेतर जया भारद्वाज (Jaya Bharadwaj) के साथ शादी करने जा रहे हैं। दुबई (Dubai) में IPL 2021 मैच के दौरान गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को भरे स्टेडियम में दीपक ने उन्हें शादी लिए प्रपोज (propose) किया था। दोनों की शादी का निमंत्रण कार्ड छप चुका है, साथ ही सोशल मीडिया पर भी वायरल हो चुका है।
कुछ यूं किया था प्रपोज

दुबई में सात अक्टूबर को आईपीएल 2021 के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का मुकाबला पंजाब किंग्स (Punjab Kings) से हुआ। इस मैच में चेन्नई की टीम को हार का सामना करना पड़ा था। मैच के बाद दीपक चाहर स्टेडियम में बैठी अपनी गर्लफ्रेंड (Girl Friend) के पास पहुंचे। यहां उन्होंने घुटनों के बल बैठकर IPL 2021 के दौरान गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को रिंग ऑफर की। इस दौरान CSK कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और Punjab के कप्तान केएल राहुल समेत सभी ने दोनों को बधाई दी थी।
14 करोड़ में खरीदे गए, एक भी मैच नहीं खेले

सीएसके ने दीपक को IPL 2022 मेगा आॅक्शन के दौरान 14 करोड़ में खरीदा था। चोटिल होने की वजह से ये एक भी मैच नहीं खेल पाए। फरवरी में इन्हें वेस्टइंडीज (West Indies) में टी-20 सीरीज के दौरान चोट लग गई थी।
अभिनेता सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है जया भारद्वाज

दिल्ली के बारहखंबा की रहने वाली जया अभिनेता सिद्धार्थ भारद्वाज (Siddharth Bharadwaj) की बहन हैं। सिद्धार्थ ने 2011 में हुए बिग बॉस (Big Boss) सीजन-5 में हिस्सा लिया था। साथ ही सिद्धार्थ MTV के फेमस शो स्पिल्ट्स विला (Splits Villa) में हिस्सा ले चुके है। MBA पास जया टेलीकॉम कंपनी में डिजिटल प्लेटफार्म हेड हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source